कांग्रेस नेताओं ने झील में फेंकी बाइक, जानें आखिर क्या है पूरा मामला

By वैशाली कुमारी | Published: June 12, 2021 10:29 AM2021-06-12T10:29:30+5:302021-06-12T11:51:45+5:30

9 जून को कांग्रेस ने घोषणा की थी कि पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों के चलते पूरे देश में 11 जून को विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पेट्रोल डीजल के दाम 100 के पार होने पर सडकों पर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। पार्टी ने सभी राज्यों की यूनिट और फ्रंटल संगठनों को विरोध सभा में शामिल होने की अपील की।

Congress leaders threw their bikes in the lake, demonstrated at the petrol pump | कांग्रेस नेताओं ने झील में फेंकी बाइक, जानें आखिर क्या है पूरा मामला

तेलंगाना में युवा कांग्रेस के सदस्यों ने पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में अपनी ही बाइक हुसैन सागर झील में फेक दी।

Highlights पेट्रोल की कीमत बढ़ने से घरेलू वस्तुओं की कीमतों मे भी बढ़ोतरी होगी।कई राज्यों में पेट्रोल की कीमत 100 रुपये के पार पहुच चुकी है।

तेलंगाना में युवा कांग्रेस के सदस्यों ने पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में अपनी ही बाइक हुसैन सागर झील में फेक दी। उन्होंने पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों को वापस लेने की मांग की है। तेलंगाना के कांग्रेस यूनिट के सदस्यों ने पेट्रोल पंप के आस-पास विरोध प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में राज्य यूनिट के अध्यक्ष एन उत्तम कुमार रेड्डी, कार्यकारी अध्यक्ष ए रेवंत रेड्डी और पोन्नम प्रभाकर, सांसद कोमाती रेड्डी, वेंकट रेड्डी, सीएलपी नेता भट्टी विक्रमार्क, विधायक टी जयप्रकाश रेड्डी, AICC प्रवक्ता दासोजू श्रवण समेत कांग्रेस के कई नेता शामिल थे।

बीते 9 जून को कांग्रेस ने घोषणा की थी कि पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों के चलते पूरे देश में 11 जून को विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पेट्रोल डीजल के दाम 100 के पार होने पर सडकों पर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। पार्टी ने सभी राज्यों की यूनिट और फ्रंटल संगठनों को विरोध सभा में शामिल होने की अपील की।

कांग्रेस संगठन के महासचिव केसी वेणुगोपाल  ने विरोध प्रदर्शन की मांग की थी। उन्होंने कहा कि पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बेलगाम बढ़ोतरी , बेरोजगारी, वेतन कटौती और रोजगार की कमी से परेशान लोगों पर इसके प्रभाव के खिलाफ एक कैम्पेन होनी चाहिए।

केसी वेणुगोपाल ने राज्य यूनिट को पत्र मे लिखा था कि पूरे देश में पेट्रोल डीजल की कीमत आसमान छू रही है। पेट्रोल की कीमत बढ़ने से घरेलू वस्तुओं की कीमतों मे भी बढ़ोतरी होगी।बता दें कि कई राज्यों में पेट्रोल की कीमत 100 रुपये के पार पहुच चुकी है।

Web Title: Congress leaders threw their bikes in the lake, demonstrated at the petrol pump

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे