Congress leaders leave worry about coalition government in Haryana, Congress leader: Dushyant Chautala | हरियाणा में गठबंधन सरकार की चिंता छोड़ अपनी पार्टी को देखें कांग्रेस नेता: दुष्यंत चौटाला
हरियाणा में गठबंधन सरकार की चिंता छोड़ अपनी पार्टी को देखें कांग्रेस नेता: दुष्यंत चौटाला

(शीर्षक एवं पहले पैरा में आवश्यक सुधार करते हुए)

जींद (हरियाणा), 21 नवम्बर हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राज्य में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) गठबंधन सरकार पर सवाल उठाने वाले कांग्रेस के नेताओं को उनकी सरकार की चिंता छोड़कर आत्मचिंतन करने की आवश्यकता है।

चौटाला ने दुर्जनपुर गांव में शुक्रवार देर शाम पत्रकारों से कहा कि प्रदेश में मौजूदा भाजपा-जेजेपी की गठबंधन सरकार निरंतर बेहतर कार्य करते हुए मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को एक-दूसरे पर ही विश्वास नहीं है, इसलिए उन्हें राज्य की सरकार की चिंता छोड़कर आत्मचिंतन करने की आवश्यकता है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के किसानों को समृद्ध बनाने की योजनाओं पर सरकार लगातार काम कर रही है और गठबंधन सरकार ने हमेशा किसानों के हित की बात की है।

चौटाला ने कहा कि सरकार ने किसानों की आय दुगनी करने पर विशेष रूप से ध्यान दिया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Congress leaders leave worry about coalition government in Haryana, Congress leader: Dushyant Chautala

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे