Congress: कांग्रेस ने सुप्रिया श्रीनेत को दी बड़ी जिम्मेदारी, सोशल मीडिया और डिजिटल प्लेटफॉर्म अध्यक्ष के रूप में नियुक्ति

By सतीश कुमार सिंह | Published: June 20, 2022 08:21 PM2022-06-20T20:21:11+5:302022-06-20T20:31:53+5:30

कांग्रेस संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल की ओर से जारी बयान के अनुसार, कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने नियुक्त किया है। इसके साथ ही रोहन गुप्ता को प्रवक्ता नियुक्त किया गया है। 

Congress leader Supriya Shrinate appointed Chairperson Social media and digital platforms Communications dept  | Congress: कांग्रेस ने सुप्रिया श्रीनेत को दी बड़ी जिम्मेदारी, सोशल मीडिया और डिजिटल प्लेटफॉर्म अध्यक्ष के रूप में नियुक्ति

 कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत को तत्काल प्रभाव से संचार विभाग में सोशल मीडिया और डिजिटल प्लेटफॉर्म के अध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया गया है।

Highlightsसुप्रिया श्रीनेत कांग्रेस के पूर्व सांसद हर्षवर्धन की बेटी हैं।राजनीति में आने से पहले सुप्रिया पत्रकार रह चुकी हैं।रणदीप सुरजेवाला पार्टी महासचिव एवं कर्नाटक के पार्टी प्रभारी बने रहेंगे।

नई दिल्लीः कांग्रेस में फेरबदल का दौर शुरू हो गया। 2024 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस ने बदलाव शुरू कर दिया है। कांग्रेस ने अपनी राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत को पार्टी के सोशल मीडिया एवं डिजिटल मीडिया मंच की प्रमुख की जिम्मेदारी सौंपी है।

पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सुप्रिया की नियुक्ति को स्वीकृति प्रदान कर दी है। सुप्रिया ने रोहन गुप्ता का स्थान लिया है। गुप्ता को कांग्रेस का राष्ट्रीय प्रवक्ता नियुक्त किया गया है।

सुप्रिया श्रीनेत कांग्रेस के पूर्व सांसद हर्षवर्धन की बेटी हैं। राजनीति में आने से पहले सुप्रिया पत्रकार रह चुकी हैं। पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल की ओर से जारी बयान के अनुसार, कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने नियुक्त किया है। इसके साथ ही रोहन गुप्ता को प्रवक्ता नियुक्त किया गया है। 

Web Title: Congress leader Supriya Shrinate appointed Chairperson Social media and digital platforms Communications dept 

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे