Watch: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिल्ली के मुखर्जी नगर में UPSC की तैयारी कर रहे छात्रों से की मुलाकात, पूछा यह सवाल

By रुस्तम राणा | Published: April 20, 2023 06:56 PM2023-04-20T18:56:49+5:302023-04-20T19:49:16+5:30

जिन छात्रों से कांग्रेस नेता ने मुलाकात की उनमें यूपीएससी और एसएससी की तैयारी कर रहे छात्र शामिल थे। इस दौरान छात्रों से राहुल गांधी ने पूछा- तैयारी कैसी चल रही है।

Congress leader Rahul Gandhi interacts with UPSC aspirants in Delhi's Mukherjee Nagar | Watch: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिल्ली के मुखर्जी नगर में UPSC की तैयारी कर रहे छात्रों से की मुलाकात, पूछा यह सवाल

Watch: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिल्ली के मुखर्जी नगर में UPSC की तैयारी कर रहे छात्रों से की मुलाकात, पूछा यह सवाल

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को दिल्ली के मुखर्जी नगर में यूपीएसी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों से बातचीत की। ज्ञात हो कि मुखर्जी नगर दिल्ली का वह इलाका है जहां बड़ी संख्या में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्र रहते हैं। जिन छात्रों से कांग्रेस नेता ने मुलाकात की उनमें यूपीएससी और एसएससी की तैयारी कर रहे छात्र शामिल थे। इस दौरान छात्रों से राहुल गांधी ने पूछा- तैयारी कैसी चल रही है। वहीं छात्रों ने भी कांग्रेस नेता से कई सवाल किए। आपको बता दें कि यूपीएसी सिविल सर्वसेज का प्री-एग्जाम इस साल 28 मई को आयोजित होगा। 

राहुल गांधी उस दिन इन युवाओं से मिले जब मानहानि के मामले में दोषसिद्धि को चुनौती देने वाली उनकी याचिका सत्र अदालत में खारिज हो गई। राहुल गांधी मुखर्जी नगर में सड़क किनारे इन युवाओं के साथ बैठकर बातचीत करते देखे गए। मुलाकात के दौरान इन युवाओं ने परीक्षा की तैयारी से जुड़े अपने अनुभव साझा किए। इससे पहले, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी गत मंगलवार की शाम अचानक यहां बंगाली मार्केट और पुरानी दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके में पहुंचे थे, जहां उन्होंने गोलगप्पे, तरबूज और कुछ अन्य पकवानों का लुत्फ उठाया था।

Web Title: Congress leader Rahul Gandhi interacts with UPSC aspirants in Delhi's Mukherjee Nagar

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे