Karnataka Election 2023: 'कर्नाटक की जनता का आर्शीवाद मेरे साथ...दर्ज करूंगा बड़ी जीत', बोले कांग्रेस नेता जगदीश शेट्टार, देखें वीडियो

By आजाद खान | Published: May 7, 2023 02:56 PM2023-05-07T14:56:06+5:302023-05-07T15:22:23+5:30

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के बारे में बोलते हुए कांग्रेस नेता जगदीश शेट्टार ने कहा है कि वे भारी अंतर से जीत दर्ज करने वाले है। इससे पहले उन्होंने आज लिंगायत समुदाय के संतों से भी मुलाकात की है।

Congress leader Jagadish Shettar said blessings people with me will register big victory Karnataka Election 2023 | Karnataka Election 2023: 'कर्नाटक की जनता का आर्शीवाद मेरे साथ...दर्ज करूंगा बड़ी जीत', बोले कांग्रेस नेता जगदीश शेट्टार, देखें वीडियो

फोटो सोर्स: ANI फाइल फोटो

Highlightsकांग्रेस नेता जगदीश शेट्टार ने अपनी जीत को लेकर बड़ा दावा किया है।उन्होंने कहा है कि वे कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भारी अंतर से जीत दर्ज करने वाले है। इससे पहले शेट्टार ने आज लिंगायत समुदाय के संतों से मुलाकात भी की है।

बेंगलुरु:  कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस नेता जगदीश शेट्टार चुनाव में जीत को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि इस बार उनके साथ लोगों का आशीर्वाद है और वे इस बार भारी अंतर से जीत दर्ज करेंगे। अपने बयान में उन्होंने सोनिया गांधी और राहुल गांधी की भी जिक्र किया है और कहा है कि उनकी मौजूदगी से मदद मिल रही है। 

बता दें कि इससे पहले आज सुबह कांग्रेस नेता जगदीश शेट्टार ने हुबली में लिंगायत समुदाय के संतों से मुलाकात भी की थी। इस दौरान पार्टी नेता शमनूर शिवशंकरप्पा भी उनके साथ मौजूद थे। उधर भाजपा भी राज्य में चुनाव प्रचार को अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। ऐसे में बेंगलुरु में पीएम मोदी ने भी आज सुबह आठ किलोमीटर का लंबा रोड शो किया है जिसे देखने को लिए लोगों की भारी भीड़ जमा हुई थी। 

गदीश शेट्टार ने क्या कहा है

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए जगदीश शेट्टार ने कहा है कि इस बार लोगों का आशीर्वाद मेरे साथ है और भी लोग मेरे समर्थन में आ रहे हैं, इसलिए मैं भारी अंतर से जीत दर्ज करूंगा। यही नहीं उन्होंने यह भी कहा है कि लोग में समर्थन करने के लिए मेरे घर भी आ रहे है और मैं जब बाहर जा रहा हूं तो लोग मुझे वहां भी मिल रहे है। उन्होंने बताया कि लोग उनसे कॉलेज में भी मिलने आ रहे है और वे पूरा उनका समर्थन भी कर रहे है। 

चुनाव प्रचार में सोनिया गांधी और राहुल गांधी की मौजूदगी वाले सवाल पर बोलते हुए शेट्टार ने कहा है कि उनके आने से कांग्रेस पार्टी, कार्यकर्ता और लोगों में काफी उत्साह बढ़ा है। शेट्टार ने यह भी कहा है कि उनकी मौजूदगी के कारण राज्य में कांग्रेस की छवि में बदलाव आएं है और उनका इमेज पहले सुधरा है। उन्होंने कहा है कि इन सब फैक्टर से कांग्रेस को मदद मिलेगी और वे भी अच्छी मार्जिन से इस चुनाव को जीतेंगे। 

जगदीश शेट्टार ने लिंगायत समुदाय के संतों से किया मुलाकात

बता दें कि आज सुबह कांग्रेस नेता जगदीश शेट्टार अन्य नेताओं के साथ लिंगायत समुदाय के संतों से मुलाकात की है। इस मुलाकात का एक वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा जारी किया गया है। इससे पहले शेट्टार ने पांच मई को इन संतों से मुलाकात की थी और उसके बाद आज फिर ये मिले है। 

गौर करने वाली बात यह है कि पूर्व मुख्यमंत्री शेट्टार और लक्ष्मण सावदी भी लिंगायत समुदाय से आते है। बता दें कि राज्य में 10 मई को चुनाव होने वाले है और इसकी गिनती 13 मई को होगी। 
 

Web Title: Congress leader Jagadish Shettar said blessings people with me will register big victory Karnataka Election 2023

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे