आज वाराणसी दौरे पर प्रियंका गांधीः बीएचयू के छात्रों और प्रदर्शन के दौरान गिरफ्तार लोगों से करेंगी मुलाकात

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 10, 2020 08:22 AM2020-01-10T08:22:01+5:302020-01-10T08:22:01+5:30

प्रियंका शुक्रवार को वाराणसी जाएंगी, सीएए विरोधी प्रदर्शन के दौरान गिरफ्तार लोगों से करेंगी मुलाकात

Congress General Secretary for UP East, Priyanka Gandhi Vadra to visit Varanasi today updates in Hindi | आज वाराणसी दौरे पर प्रियंका गांधीः बीएचयू के छात्रों और प्रदर्शन के दौरान गिरफ्तार लोगों से करेंगी मुलाकात

आज वाराणसी दौरे पर प्रियंका गांधीः बीएचयू के छात्रों और प्रदर्शन के दौरान गिरफ्तार लोगों से करेंगी मुलाकात

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी जाएंगी जहां वह संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) विरोधी प्रदर्शनों के दौरान गिरफ्तार कुछ लोगों से मुलाकात करेंगी। सूत्रों के अनुसार उनका सिविल सोसायटी के कुछ लोगों और काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) के कई छात्रों से भी मुलाकात का कार्यक्रम है। 

कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि वह अपने कुछ घंटों के वाराणसी प्रवास के दौरान उस दुधमुंही बच्ची की मां से भी मुलाकात कर सकती हैं जिन्हें बेनियाबाग इलाके में हुए विरोध प्रदर्शन के बाद गिरफ्तार किया गया था।

दरअसल, सीएए के खिलाफ वाराणसी के बेनियाबाग में हुए विरोध प्रदर्शन के दौरान बच्ची के माता-पिता सहित 70 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। महमूरगंज के शिवाजीनगर निवासी एकता और रवि की सवा साल की बच्ची चंपक कई दिनों तक परिवार के दूसरे सदस्यों के साथ रही। बाद में एकता को रिहा कर दिया गया।

Web Title: Congress General Secretary for UP East, Priyanka Gandhi Vadra to visit Varanasi today updates in Hindi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे