सोनिया की अगुवाई में कांग्रेस महासचिवों, प्रदेश अध्यक्षों की बैठक, विभिन्न मुद्दों पर हुई चर्चा

By भाषा | Published: October 26, 2021 11:37 AM2021-10-26T11:37:47+5:302021-10-26T11:37:47+5:30

Congress General Secretaries, State Presidents' meeting led by Sonia, discussed on various issues | सोनिया की अगुवाई में कांग्रेस महासचिवों, प्रदेश अध्यक्षों की बैठक, विभिन्न मुद्दों पर हुई चर्चा

सोनिया की अगुवाई में कांग्रेस महासचिवों, प्रदेश अध्यक्षों की बैठक, विभिन्न मुद्दों पर हुई चर्चा

नयी दिल्ली, 26 अक्टूबर कांग्रेस के सदस्यता अभियान, महंगाई को लेकर शुरू होने वाले जन-जागरण अभियान और कुछ राज्यों में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों पर चर्चा के लिए मंगलवार को पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी की अगुवाई में महासचिवों, प्रदेश प्रभारियों और राज्य इकाइयों के अध्यक्षों की बैठक हुई।

पार्टी मुख्यालय में हुई इस बैठक में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा, संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल तथा अन्य महासचिव, प्रभारी एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटियों के अध्यक्ष शामिल हुए।

यह बैठक कांग्रेस कार्य समिति की बैठक में सदस्यता अभियान, महंगाई के मुद्दे पर जन-जागरण अभियान तथा संगठनात्मक चुनाव के तय किये गए कार्यक्रमों की पृष्ठभूमि में हुई है।

गत 16 अक्टूबर को हुई कांग्रेस कार्य समिति की बैठक में संगठनात्मक चुनाव का कार्यक्रम तय करने के साथ ही यह निर्णय लिया गया था कि आगामी एक नवंबर से कांग्रेस सदस्यता अभियान चलाएगी, जो अगले साल 31 मार्च तक चलेगा। इसके साथ ही फैसला हुआ था कि 14 से 29 नवंबर के बीच महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस की ओर से राष्ट्रीय स्तर पर जन-जागरण अभियान चलाया जाएगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Congress General Secretaries, State Presidents' meeting led by Sonia, discussed on various issues

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे