तिरंगे को आग से बचाने वाले जीएसटी भवन के कर्मचारी को सीएम उद्धव ठाकरे ने किया सम्मानित, पढ़ें बहादुरी का किस्सा

By भाषा | Published: February 20, 2020 03:41 AM2020-02-20T03:41:23+5:302020-02-20T03:41:23+5:30

बहुमंजिला इमारत में सोमवार की दोपहर आग लगने के बाद जब बचाव अभियान चल रहा था, उस वक्त जाधव दक्षिण मुंबई में जीएसटी भवन के भूतल पर थे और नौवीं मंजिल पर चढ़कर राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे को बचाना।

CM Uddhav Thackeray felicitates man who saved Tricolour during GST Bhavan fire | तिरंगे को आग से बचाने वाले जीएसटी भवन के कर्मचारी को सीएम उद्धव ठाकरे ने किया सम्मानित, पढ़ें बहादुरी का किस्सा

तिरंगे को आग से बचाने वाले जीएसटी भवन के कर्मचारी को सीएम उद्धव ठाकरे ने किया सम्मानित, पढ़ें बहादुरी का किस्सा

Highlightsपीडब्ल्यूडी मंत्री अशोक चव्हाण ने जाधव के इस साहसिक कदम के बारे में जानने के बाद एक ट्वीट कर उनकी प्रशंसा की थी।दक्षिण मुंबई में जीएसटी भवन में सोमवार दोपहर आग लगी थी।

मुंबई, 19 फरवरी (भाषा) जीएसटी भवन के कर्मचारी कुणाल जाधव ने बहादुरी और देशभक्ति की शानदार मिसाल पेश करते हुए सोमवार को आग की चपेट में आयी एक इमारत की नौवीं मंजिल पर चढ़कर राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे को जलने से बचा लिया । महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने जाधव के इस साहसिक कदम के लिए बुधवार को उन्हें सम्मानित किया।

बहुमंजिला इमारत में सोमवार की दोपहर आग लगने के बाद जब बचाव अभियान चल रहा था, उस वक्त जाधव दक्षिण मुंबई में जीएसटी भवन के भूतल पर थे। जब उन्हें पता चला कि इमारत पर तिरंगा अभी भी लगा हुआ है तो वह अपनी जान की परवाह नहीं करते हुए नौवीं मंजिल पर पहुंच गए और उन्होंने आग लगने से ध्वज को बचा लिया।

पीडब्ल्यूडी मंत्री अशोक चव्हाण ने जाधव के इस साहसिक कदम के बारे में जानने के बाद एक ट्वीट कर उनकी प्रशंसा की थी।

Web Title: CM Uddhav Thackeray felicitates man who saved Tricolour during GST Bhavan fire

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे