मुख्यमंत्री सोरेन ने नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए डिप्टी कमांडेंट को श्रद्धांजलि दी

By भाषा | Published: September 30, 2021 09:21 AM2021-09-30T09:21:55+5:302021-09-30T09:21:55+5:30

Chief Minister Soren pays tribute to Deputy Commandant martyred in encounter with Naxalites | मुख्यमंत्री सोरेन ने नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए डिप्टी कमांडेंट को श्रद्धांजलि दी

मुख्यमंत्री सोरेन ने नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए डिप्टी कमांडेंट को श्रद्धांजलि दी

रांची, 30 सितंबर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने रांची के सुकुरहुटू स्थित झारखंड सशस्त्र बल के जैगुआर मुख्यालय पहुंचकर नक्सली हमले में मंगलवार को शहीद हुए जैगुआर के डिप्टी कमांडेंट राजेश कुमार के पार्थिव शरीर पर पुष्पचक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी प्रसे विज्ञप्ति के अनुसार, मुख्यमंत्री ने जैगुआर मुख्यालय पहुंच कर बुधवार को शहीद पुलिस अधिकारी को श्रद्धा सुमन अर्पित किये और ईश्वर से शहीद की आत्मा को शांति देने तथा परिवार को इस दुख को सहन करने की शक्ति देने की कामना की।

इस मौके पर रांची के सांसद संजय सेठ, राज्य के मुख्य सचिव सुखदेव सिंह, पुलिस महानिदेशक नीरज सिन्हा, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव राजीव अरुण एक्का, मुख्यमंत्री के सचिव विनय कुमार चौबे सहित कई अन्य अधिकारियों ने भी शहीद डिप्टी कमांडेंट राजेश कुमार के पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

श्रद्धांजलि देने के बाद मुख्यमंत्री ने शहीद राजेश कुमार की पत्नी तथा पुत्र सहित अन्य परिवार के सदस्यों से मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दी।

डिप्टी कमांडेंट राजेश, लातेहार में नक्सलियों के साथ एक मुठभेड़ में मंगलवार को शहीद हो गये थे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Chief Minister Soren pays tribute to Deputy Commandant martyred in encounter with Naxalites

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे