"हमारे राज्य का मुख्यमंत्री एक पागल आदमी है", नारा लोकेश ने पिता चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी पर किया सीएम जगन मोहन पर हमला

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: October 3, 2023 08:51 AM2023-10-03T08:51:00+5:302023-10-03T08:59:32+5:30

तेलगुदेशम नेता नारा लोकेश ने पिता चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी पर वाईआरएस कांग्रेस प्रमुख जगन मोहन रेड्डी की आलोचना की और कहा कि आज हमारे पास आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में एक पागल शख्स है।

"Chief Minister of our state is a mad man", slogan Lokesh attacks CM Jagan Mohan over father Chandrababu Naidu's arrest | "हमारे राज्य का मुख्यमंत्री एक पागल आदमी है", नारा लोकेश ने पिता चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी पर किया सीएम जगन मोहन पर हमला

फाइल फोटो

Highlightsतेलगुदेशम नेता नारा लोकेश ने पिता चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी पर घेरा सीएम जगन मोहन रेड्डी कोउन्होंने आरोप लगाया कि जगन सरकार राजनीतिक प्रतिशोध के तहत नायडू को प्रताड़ित कर रही हैनारा लोकेश ने कहा कि आज हमारे पास आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में एक पागल शख्स है

अमरावती: तेलगुदेशम पार्टी (टीडीपी) के प्रमुख चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी को लेकर आंध्र प्रदेश की सियासत में भारी उठा-पटक मची है। टीडीपी का आरोप है कि सूबे की जगन मोहन रेड्डी सरकार राजनीतिक प्रतिशोध के तहत पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू को प्रताड़ित कर रही है।

आरोपों के इन्हीं क्रम में टीडीपी के राष्ट्रीय महासचिव और चंद्रबाबू नायडू के बेटे नारा लोकेश ने मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी पर बेहद तीखा हमला करते हुए उनके बारे में बेहद आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए आलोचना की है।

नारा लोकेश ने कहा कि कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन रेड्डी उनके पिता नायडू को झूठे मामले में फंसा रहे हैं और यह सब वाईआरएस कांग्रेस का राजनीतिक जादू-टोना है।

नारा लोकेश वे टीडीपी समर्थकों के साथ टीडीपी प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री नाराचंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी के खिलाफ बीते सोमवार को दिल्ली के लोधी एस्टेट में भूख हड़ताल की।

इस मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने नारा लोकेश के साथ पोस्टर ले रहे थे, जिसमें उनके द्वारा आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू की रिहाई की मांग की गई थी।

नारा लोकेश ने भूख हड़ताल के दौरान कहा, "चंद्रबाबू नायडू अपनी पारदर्शिता और सत्यनिष्ठा के लिए जाने जाते हैं। आज, हमारे पास आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में एक पागल शख्स है और वह एक विश्वसनीय नेता के खिलाफ झूठे मामले डाल रहा है। यह एक राजनीतिक जादू-टोना के अलावा और कुछ नहीं है। उन्होंने चंद्रबाबू नायडू के खिलाफ दो मामले तैयार रखे हैं, अगर उन्हें इस मामले में जमानत मिलती है, तो अन्य मामलों में फिर से रिमांड पर लिया जा सकता है।”

जगन सरकार की आलोटना करते हुए उन्होंने आगे कहा कि वाईआरएस कांग्रेस की सरकार उन पर भी झूठे मुकदमे लगा रही है और उनकी पत्नी और मां को जेल में डालने की धमकी दी जा रही है।

उन्होंने कहा, “उन्होंने मेरे खिलाफ भी झूठे मामले लगाए हैं। उन्होंने अब एक ऐसे मामले में पेश होने का नोटिस दिया है जिसका मेरे मंत्री रहते हुए मेरे मंत्रालय से कई संबंध नहीं था। वे कई लोगों को नोटिस भेज रहे हैं। उन्होंने मेरी पत्नी और मेरी मां के खिलाफ मामला दर्ज करने और उन्हें जेल भेजने की भी धमकी दी है।

टीडीपी नेता नारा लोकेश ने जगन सरकार को घेरते हुए कहा, "यह उस तरह का पागल प्रशासन है जिससे हम आंध्र प्रदेश राज्य में निपट रहे हैं। इसलिए मैं हर भारतीय से आग्रह करता हूं कि वो चंद्रबाबू नायडू के साथ खड़े हों और उनका समर्थन करें।"

Web Title: "Chief Minister of our state is a mad man", slogan Lokesh attacks CM Jagan Mohan over father Chandrababu Naidu's arrest

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे