यूपी में चुनाव प्रचार करने गए छत्तीसगढ़ के मंत्री को मेजर हार्ट अटैक, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

By आदित्य द्विवेदी | Published: April 27, 2019 11:53 AM2019-04-27T11:53:54+5:302019-04-27T11:53:54+5:30

छत्तीसगढ़ के मंत्री रवींद्र चौबे को दिल का दौरा पड़ने के बाद लखनऊ के सहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

Chhattisgarh Minister Ravindra Choubey suffered a heart attack, has been admitted to a hospital in Lucknow | यूपी में चुनाव प्रचार करने गए छत्तीसगढ़ के मंत्री को मेजर हार्ट अटैक, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

रवींद्र चौबे (फाइल फोटो)

Highlightsरवींद्र चौबे छत्तीसगढ़ सरकार में कृषि मंत्री हैं।लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए छत्तीसगढ़ के कई बड़े नेता डंटे हुए हैं।

लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए उत्तर प्रदेश पहुंचे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और छत्तीसगढ़ सरकार में मंत्री रवींद्र चौबे को शनिवार सुबह दिल का दौरा पड़ा। उन्हें आनन-फानन में लखनऊ के सहारा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रवींद्र चौबे की स्थिति को देखते हुए परिजनों को बुलाया जा रहा है। कांग्रेस ने परिजनों को लाने के लिए चार्टर्ड प्लेन की व्यवस्था की है। गौरतलब है कि रवींद्र चौबे छत्तीसगढ़ सरकार में कृषि मंत्री हैं।

लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए छत्तीसगढ़ के कई बड़े नेता देश के अलग-अलग हिस्सों में डंटे हुए हैं। इनमें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, मो. अकबर, शिवकुमार डहरिया, प्रेमसाय सिंह शामिल हैं। रिपोर्टे के मुताबिक सीएम बघेल अस्पताल में ही मौजूद हैं।

Web Title: Chhattisgarh Minister Ravindra Choubey suffered a heart attack, has been admitted to a hospital in Lucknow