Chhattisgarh: A class 11 student of a school in Dantewada, gave birth to a child at the school's hostel | छत्तीसगढ़ः 11वीं की छात्रा ने स्कूल हॉस्टल में दिया मरे हुए बच्चे को जन्म, हड़कंप मचने के बाद हॉस्टल सुपरिटेंडेंट सस्पेंड
Demo Pic

Highlightsछत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा ने स्कूल हॉस्टल में बच्चे को जन्म दिया।छात्रा का कहना है कि वह पिछले दो सालों से गांव के एक लड़के के साथ रिलेशनशिप में थी। 

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा ने स्कूल हॉस्टल में बच्चे को जन्म दिया, जिसके बाद हड़कंप मच गया। मामला सामने आने के बाद हॉस्टल अधीक्षक के ऊपर कार्रवाई की गई है और उसे निलंबित कर दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है, जबकि छात्रा का कहना है कि वह पिछले दो सालों से गांव के एक लड़के के साथ रिलेशनशिप में थी। 

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, मामला दंतेवाड़ा जिले के पटरास के एक स्कूल हॉस्टल का है, जहा 11 वीं कक्षा के छात्रा ने स्कूल के हॉस्टल में एक बच्चे को जन्म दिया। इस मामले को लेकर डिप्टी कलेक्टर (तस्वीर में) ने कहा कि बच्चा मरा हुआ पैदा हुआ और लड़की का कहना है कि वह 2 साल से अपने गाँव के एक लड़के के साथ रिलेशनशिप में थी। वहीं, हॉस्टल अधीक्षक को निलंबित कर दिया गया है।"

उन्होंने कहा कि मामला सामने आने के बाद छात्रा को अस्पताल लाया गया था। हम मेडिकल स्टाफ से भी पूछताछ करेंगे। छात्रावास अधीक्षक को तत्काल निलंबित कर दिया गया, जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। स्कूल ने बाद में पहुंचे छात्रा के माता-पिता को मरा हुआ बच्चा सौंप दिया।

Web Title: Chhattisgarh: A class 11 student of a school in Dantewada, gave birth to a child at the school's hostel
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे