चन्नी ने विधायकों से लोगों की समस्याओं को दूर करने के लिए शिविर आयोजित करने को कहा

By भाषा | Published: October 14, 2021 12:51 AM2021-10-14T00:51:48+5:302021-10-14T00:51:48+5:30

Channi asks MLAs to organize camps to address people's problems | चन्नी ने विधायकों से लोगों की समस्याओं को दूर करने के लिए शिविर आयोजित करने को कहा

चन्नी ने विधायकों से लोगों की समस्याओं को दूर करने के लिए शिविर आयोजित करने को कहा

चंडीगढ़, 13 अक्टूबर पंजाब के मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी ने बुधवार को कांग्रेस विधायकों से लोगों की शिकायतों के त्वरित समाधान के लिए जिला प्रशासन की मदद से 'सुविधा शिविर' आयोजित करने के लिये कहा है ।

चन्नी ने कहा कि पारदर्शी और भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन उनकी सरकार की पहचान है और जहां तक समस्याओं का सवाल है तो राज्य के किसी भी व्यक्ति को उपेक्षित महसूस नहीं करना चाहिए।

एक आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार, मुख्यमंत्री ने लगभग 60 विधायकों के साथ आमने-सामने बातचीत की और विधायकों से उनके विधानसभा क्षेत्रों में लागू की जा रही विभिन्न विकास और कल्याणकारी योजनाओं के बारे में प्रतिक्रिया प्राप्त की।

इस बीच, पंजाब सरकार ने पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल करते हुए बुधवार को भारतीय पुलिस सेवा के 36 और पंजाब पुलिस सेवा के 14 अधिकारियों का तत्काल प्रभाव से तबादला कर दिया।

इनमें से 14 पुलिस अधिकारियों को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) का प्रभार दिया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Channi asks MLAs to organize camps to address people's problems

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे