सुब्रमण्यम स्वामी ने की पीएम मोदी से मांग, अहमदाबाद का नाम बदलकर करें कर्णावती

By कोमल बड़ोदेकर | Published: December 26, 2017 06:35 PM2017-12-26T18:35:01+5:302017-12-26T18:45:59+5:30

बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने गुजरात के अहमदाबाद शहर का नाम बदलने की अपील �..

change the Ahmedabad city name, should be Karnavati, Subramaniam Swamy to pm modi | सुब्रमण्यम स्वामी ने की पीएम मोदी से मांग, अहमदाबाद का नाम बदलकर करें कर्णावती

सुब्रमण्यम स्वामी ने की पीएम मोदी से मांग, अहमदाबाद का नाम बदलकर करें कर्णावती

बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने गुजरात के अहमदाबाद शहर का नाम बदलने की अपील की है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करते हुए कहा है कि अहमदाबाद का नाम बदलकर कर्णावती किया जाए। 

इस मामले में उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए इस आशय का प्रस्ताव तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को भेजा था। लेकिन वे खुद अब प्रधानमंत्री हैं इसलिए उन्हें अहमादाबाद का नाम बदलकर कर्णावती करना ही चाहिए।



बता दें कि उत्तर प्रदेश के जाने-माने मुगलसराय रेलवे स्टेशन का नाम बदलकर आरएसएस विचारक दीनदयाल उपाध्याय के नाम पर रखने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी गई है। वहीं इससे पहले गुरुग्राम का नाम गुड़गांव था लेकिन सरकार ने इसका नाम बदलकर गुरूग्राम रख दिया है।

Web Title: change the Ahmedabad city name, should be Karnavati, Subramaniam Swamy to pm modi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे