दिल्ली: अरविंद केजरीवाल से मिले चंद्रबाबू नायडू, गैर-बीजेपी मोर्चा बनाने के कयास तेज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 4, 2018 10:15 AM2018-04-04T10:15:49+5:302018-04-04T10:15:49+5:30

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलुगु देशम पार्टी के अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिले है।

chandrababu naidu meet arvind kejriwal in delhi on talking of various issue | दिल्ली: अरविंद केजरीवाल से मिले चंद्रबाबू नायडू, गैर-बीजेपी मोर्चा बनाने के कयास तेज

दिल्ली: अरविंद केजरीवाल से मिले चंद्रबाबू नायडू, गैर-बीजेपी मोर्चा बनाने के कयास तेज

नई दिल्ली, 5 अप्रैल:  साल 2019 से पहसे बीजेपी की सहयोगी  आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने उनका साथ छोड़ दिया है। ऐसे में अब बीजेपी के विरोधियों से हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं। दरअसल आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलुगु देशम पार्टी के अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिले है।

 ये मुलाकात दिल्ली में मुख्यमंत्री आवास पर हुई।  खबर के मुताबिक चंद्रबाबू नायडू सोमवार की रात दो दिवसीय यात्रा पर दिल्ली पहुंचे हुए हैं। आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा देने के लिए उन्होंने सांसदों के विभिन्न दलों से भी मुलाकात की है। इस मुलाकात को केजरीवाल एक राजनीतिक कदम कहा जा रहा है।


 इससे पहले अरविंद केजरीवाल चंद्रबाबू नायडू से पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी मिल चुके हैं। फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि इस मुलाकात में किस-किस विषय पर चर्चा हुई है।

इससे पहले मंगलवार को इस मामले में नायडू भी ममता बनर्जी से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद से अब गैर-बीजेपी मोर्चा बनाने की कवायद तेज हो गई है। वहीं, खबरों के मुताबिक सीएम ने पवार से बीजेपी के खिलाफ सभी दलों को एक मंच पर लाने की अपील की। इस दौरान उन्होंने एनसीपी की सुप्रीया सुले, तारिक अनवर, अपना दल की अनुप्रिया पटेल, अकाली दल की हरसिमरत कौर, कांग्रेस के सचिन पायलट से भी मुलाकात की थी। 
 

Web Title: chandrababu naidu meet arvind kejriwal in delhi on talking of various issue

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे