'पानीपत' पर मचे बवाल को लेकर दुष्यंत चौटाला ने कहा- केन्द्र सुनिश्चित करे कि फिल्मों में ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ ना हो

By भाषा | Published: December 12, 2019 05:00 AM2019-12-12T05:00:02+5:302019-12-12T05:00:02+5:30

चौटाला ने राजस्थान सरकार से ओवरलोडिंग वाहनों और शराब तस्करी पर कार्रवाई करने की भी मांग की। उन्होंने कहा कि ओवरलोडिंग वाहनों और शराब तस्करी व्यापार के कारण दोनो राज्यों को राजस्व का नुकसान हो रहा है।

Centre should take steps to ensure no distortion of historical facts in films says Dushyant chautala | 'पानीपत' पर मचे बवाल को लेकर दुष्यंत चौटाला ने कहा- केन्द्र सुनिश्चित करे कि फिल्मों में ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ ना हो

File Photo

हिंदी फिल्म ‘पानीपत’ में कुछ तथ्यों को लेकर विरोध के बीच हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने बुधवार को कहा कि केन्द्र को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि फिल्मों में ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ ना हो। एक कार्यक्रम के लिए यहां आए चौटाला ने कहा कि बालीवुड फिल्म 'पानीपत' के विरोध में स्थानों पर प्रदर्शन किया गया और ऐतिहासिक तथ्यों के छेड़छाड़ को लेकर आपत्तियां उठाई गई। इस तरह का विरोध पहले भी हो चुका है।

केन्द्र को इस पर कदम उठाते हुए सुनिश्चित करना चाहिए कि फिल्मों में ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ नहीं किया जाए। उन्होंने कहा कि इस उद्देश्य के लिए कुछ नीतिगत ढांचा होना चाहिए। नागरिकता संशोधन विधेयक पर चौटाला ने कहा कि इस विधेयक पर कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए।

चौटाला ने राजस्थान सरकार से ओवरलोडिंग वाहनों और शराब तस्करी पर कार्रवाई करने की भी मांग की। उन्होंने कहा कि ओवरलोडिंग वाहनों और शराब तस्करी व्यापार के कारण दोनो राज्यों को राजस्व का नुकसान हो रहा है।

जननायक जनता पार्टी के नेता चौटाला ने कहा कि पार्टी आने वाले समय में राजस्थान में अपनी पकड़ बनायेगी। चौटाला ने यहां भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां और अन्य नेताओं के साथ उनके निवास पर मुलाकात की। 

Web Title: Centre should take steps to ensure no distortion of historical facts in films says Dushyant chautala

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे