सीबीआई ने गोरखपुर में कानपुर के व्यापारी की हत्या मामले की जांच अपने हाथ में ली

By भाषा | Published: November 3, 2021 08:06 PM2021-11-03T20:06:14+5:302021-11-03T20:06:14+5:30

CBI takes over investigation of murder of Kanpur businessman in Gorakhpur | सीबीआई ने गोरखपुर में कानपुर के व्यापारी की हत्या मामले की जांच अपने हाथ में ली

सीबीआई ने गोरखपुर में कानपुर के व्यापारी की हत्या मामले की जांच अपने हाथ में ली

नयी दिल्ली, तीन नवंबर सीबीआई ने गोरखपुर के एक होटल में पुलिसकर्मियों की एक टीम के कथित हमले में कानपुर के व्यवसायी मनीष गुप्ता की मौत की जांच शुरू कर दी है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यहां यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के कार्मिक और प्रशिक्षण विभाग के माध्यम से उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा यह मामला भेजे जाने के बाद केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो ने जांच अपने हाथ में ली। उन्होंने बताया कि सीबीआई ने गोरखपुर के रामगढ़ताल थाने के प्रभारी जगत नारायण सिंह और उपनिरीक्षकों अक्षय मिश्रा तथा विजय यादव के अलावा थाने में तैनात तीन अन्य अज्ञात पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

कानपुर के 36 वर्षीय व्यवसायी गुप्ता की 27 सितंबर को गोरखपुर के एक होटल में "छापे" के दौरान कथित तौर पर पुलिस द्वारा हमला किए जाने के बाद मौत हो गई थी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: CBI takes over investigation of murder of Kanpur businessman in Gorakhpur

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे