राजीव कुमार के घर पहुंची CBI, शारदा चिटफंड मामले में पूछताछ के लिए कल कोलकाता ऑफिस बुलाया

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 26, 2019 08:32 PM2019-05-26T20:32:04+5:302019-05-26T20:38:46+5:30

राजीव कुमार के ऊपर इस घोटाले के सबूत मिटाने के आरोप हैं. सीबीआई ने कल उन्हें दफ्तर बुलाया है.

CBI reached rajiv kumar home in kolkata in case of sharda chit fund scam | राजीव कुमार के घर पहुंची CBI, शारदा चिटफंड मामले में पूछताछ के लिए कल कोलकाता ऑफिस बुलाया

राजीव कुमार के घर पहुंची CBI, शारदा चिटफंड मामले में पूछताछ के लिए कल कोलकाता ऑफिस बुलाया

Highlightsराजीव कुमार के घर देर शाम पहुंची सीबीआई शारदा चिटफंड स्कैम बंगाल में अब तक का सबसे बड़ा घोटाला है.

शारदा चिटफंड मामले में कोलकाता पुलिस के पूर्व कमिश्नर राजीव कुमार के घर सीबीआई ने दस्तक दिया और उन्हें कल कोलकाता ऑफिस में हाजिर होने को कहा है.



 

राजीव कुमार के ऊपर इस घोटाले के सबूत मिटाने के आरोप हैं. 

केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार को देश छोड़ने से रोकने के लिए उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया था. एजेंसी ने शारदा घोटाले  के सिलसिले में कुमार से हिरासत में पूछताछ की अनुमति मांगी है.

अधिकारियों ने रविवार को बताया कि सीबीआई ने कुमार को देश छोड़ने से रोकने के लिए और उनके किसी भी संभावित कदम के बारे में एजेंसी को सूचित करने के लिए इस सप्ताह सभी हवाईअड्डों और आव्रजन अधिकारियों को सतर्क किया है.

 



 

एजेंसी 2500 करोड़ रुपये के शारदा पोंजी घोटाले में 1989 बैच के आईपीएस अधिकारी कुमार से हिरासत में पूछताछ करना चाहती है. वह इस मामले की जांच सीबीआई के संभालने से पहले पश्चिम बंगाल पुलिस के विशेष जांच दल की अगुवाई कर रहे थे.

Web Title: CBI reached rajiv kumar home in kolkata in case of sharda chit fund scam

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे