उन्नाव रेप कांड: आरोपी BJP विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के घर पर सीबीआई का छापा

By भाषा | Published: August 4, 2019 11:29 AM2019-08-04T11:29:16+5:302019-08-04T12:16:28+5:30

अधिकारियों ने बताया कि छापेमारी की विस्तृत जानकारी अभी नहीं दी गई है क्योंकि अभियान अभी जारी है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि 17 स्थानों पर छापे मारे जा रहे हैं।

CBI Carries Out Searches at 17 Locations in Connection With Unnao Rape Victim’s Accident | उन्नाव रेप कांड: आरोपी BJP विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के घर पर सीबीआई का छापा

उन्नाव रेप कांड: आरोपी BJP विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के घर पर सीबीआई का छापा

Highlightsपीड़िता और उसका वकील गंभीर रूप से घायल हैं। बलात्कार मामले में भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर आरोपी हैं।

उन्नाव बलात्कार पीड़िता के दुर्घटना मामले में सीबीआई ने कई स्थानों पर छापे मारे हैं। इसमें आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का उन्नाव वाला निवास स्थल भी शामिल हैं। सेंगर के निवास के अलावा लखनऊ, बांदा और फतेहपुर में भी 15 स्थानों पर छापे मारे जा रहे हैं।

गौरतलब है कि 30 जुलाई को रायबरेली में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बलात्कार पीड़िता की कार को टक्कर मार दी थी। हादसे में पीड़िता के परिवार के दो सदस्यों की मौत हो गई। पीड़िता और उसका वकील गंभीर रूप से घायल हैं।

बलात्कार मामले में भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर आरोपी हैं। सीबीआई ने हादसे के सिलसिले में भी सेंगर के खिलाफ हत्या का एक मामला दर्ज किया है। 

Web Title: CBI Carries Out Searches at 17 Locations in Connection With Unnao Rape Victim’s Accident

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे