ड्रग्स लेने का मामला: पादुकोण और कश्यप का दूसरा रूप भी समाज को देखना चाहिए, गृह मंत्री का निशाना

By शिवअनुराग पटैरया | Published: September 22, 2020 07:06 PM2020-09-22T19:06:12+5:302020-09-22T19:06:12+5:30

समाज के सामने इनका दूसरा रूप भी सामने आ रहा है तो लोगों को देखना चाहिए कि जो देश के अन्य मुद्दों पर राय रखते हैं, उनका दूसरा चरित्र कैसा है. दरअसल मिश्रा इन दोनों हस्तियों पर हाल ही में लगे ड्रग और यौन दुराचार के आरोपों के संदर्भ में बोल रहे थे.

Case taking drugs society look Padukone and Kashyap's other form target of Home Minister | ड्रग्स लेने का मामला: पादुकोण और कश्यप का दूसरा रूप भी समाज को देखना चाहिए, गृह मंत्री का निशाना

'दीपिका पादुकोण और फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप जैसे लोग जेएनयू में जाकर राष्ट्रीय मुद्दों पर अपनी राय रखते रहे हैं. (photo-ani)

Highlightsकालिख पोतने की घटना पर कहा कि वह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है, लेकिन इस मामले में अब कांग्रेस खिसयानी बिल्ली खंभा नोचे वाली हरकत कर रही है.मामले में तहसीलदार और एसडीएम हड़ताल की धमकी दे रहे हैं. आज उनका प्रतिनिधिमंडल सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिलेगा.मुख्यमंत्री जी ने आज किसान सम्मान निधि में किसान कल्याण निधि जोड़कर हर साल किसान के लिए 10,000 रुपये का प्रावधान किया है.

भोपालः मध्य प्रदेश के गृह और जेल मंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा ने आज यहां कहा कि फिल्म अभिनेत्री 'दीपिका पादुकोण और फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप जैसे लोग जेएनयू में जाकर राष्ट्रीय मुद्दों पर अपनी राय रखते रहे हैं.

अब समाज के सामने इनका दूसरा रूप भी सामने आ रहा है तो लोगों को देखना चाहिए कि जो देश के अन्य मुद्दों पर राय रखते हैं, उनका दूसरा चरित्र कैसा है. दरअसल मिश्रा इन दोनों हस्तियों पर हाल ही में लगे ड्रग और यौन दुराचार के आरोपों के संदर्भ में बोल रहे थे.

नरोत्तम मिश्रा ने छिंदवाड़ा में एसडीएम के चेहरे पर कालिख पोतने की घटना पर कहा कि वह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है, लेकिन इस मामले में अब कांग्रेस खिसयानी बिल्ली खंभा नोचे वाली हरकत कर रही है. कांग्रेस को इस तरह के दुराग्रह से बचना चाहिए। मामले में तहसीलदार और एसडीएम हड़ताल की धमकी दे रहे हैं. आज उनका प्रतिनिधिमंडल सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिलेगा.

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मुख्यमंत्री जी ने आज किसान सम्मान निधि में किसान कल्याण निधि जोड़कर हर साल किसान के लिए 10,000 रुपये का प्रावधान किया है. ऐसी व्यवस्था की। 25 तारीख को 77 लाख किसानों के खाते में एक क्लिक से ये राशि डाली जाएगी.

संसद में पारित किए गए कृषि सुधार के नए कानून को लेकर एक बार फिर कांग्रेस का दोहरा चरित्र सामने आया है. इस संबंध में कपिल सिब्बल के भाषण का वायरल वीडियो इसका स्पष्ट उदाहरण है. केन्द्र सरकार और प्रधानमंत्री किसानों की आय बढ़ाने के साथ ही उनके कल्याण के लिए कृत संकल्पित है.

 डा. मिश्रा ने मध्य प्रदेश के उपचुनावों में सचिन पायलट और प्रियंका गांधी को चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस द्वारा बुलाए जाने के लग रहे कयासों को लेकर उन्होंने कहा कि,कांग्रेस किसी को भी बुला सकती है, जनता समझ चुकी है कि, कांग्रेस के पास ना नेता हैं, ना नेतृत्व है और ना ही नियत बची है. इसलिए आगामी उपचुनाव में कांग्रेस की हार निश्चित है.

भोपाल में मिले कोरोना के 271 नए मामले

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में मंगलवार को कोरोना के 271 नए मामले सामने आए. इसके साथ ही भोपाल में अब तक कोरोना से संक्रमित हुए लोगों की संख्या 15,393 हो गई है.  आज आई रिपोर्ट में मध्य प्रदेश के उप लोकायुक्त जस्टिस सुशील कुमार पालो भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं.

आज आई रिपोर्ट में नेशनल जुडीशियल एकेडमी के दो कर्मचारी भी पाजिटिव आ गए हैं. इसके अलावा जिला जेल में दो, 25वीं बटालियन में एक जवान संक्रमित मिले हैं. आज की रिपोर्ट में आईटीबीपी कान्हासैया, पुलिस कंट्रोल रूप और तुलसी नगर में नए संक्रमित मिले हैं. इसके अलावा एम्स के नेफ्रोलाजी वार्ड में दो मरीज संक्रमित आए है. इसके साथ ही मिसरोद बेस्ट प्राइज, जेके अस्पताल परिसर में एक-एक, ई-8 में दो लोग संक्रमित मिले हैं.

Web Title: Case taking drugs society look Padukone and Kashyap's other form target of Home Minister

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे