हत्यारोपी पर धोखाधड़ी तथा विदेशी अधिनियम सहित विभिन्न धाराओं में भी मुकदमा दर्ज

By भाषा | Published: September 14, 2021 12:31 PM2021-09-14T12:31:37+5:302021-09-14T12:31:37+5:30

Case registered against the killer under various sections including fraud and foreign act | हत्यारोपी पर धोखाधड़ी तथा विदेशी अधिनियम सहित विभिन्न धाराओं में भी मुकदमा दर्ज

हत्यारोपी पर धोखाधड़ी तथा विदेशी अधिनियम सहित विभिन्न धाराओं में भी मुकदमा दर्ज

नोएडा (उप्र), 14 सितंबर नाएडा के थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव में रहने वाली एक महिला की हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी तथा विदेशी अधिनियम सहित विभिन्न धाराओं में भी मुकदमा दर्ज किया गया है।

थाना सेक्टर 49 के भारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि सर्फाबाद गांव की फातिमा बीबी की अगस्त माह में हत्या कर दी गई थी। इस मामले की जांच कर रही थाना सेक्टर 49 पुलिस ने 11 सितंबर को बाबूलाल मिया नामक आरोपी को गिरफ्तार किया।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चलाहै कि आरोपी बांग्लादेश का मूल निवासी है। बांग्लादेश में उसकी पत्नी तथा 4 बच्चे भी हैं। उसने फर्जी तरीके से नोएडा के गेझा गांव के पत्ते से आधार कार्ड तथा उसके आधार पर अपना पासपोर्ट बनवा लिया। आरोपी बांग्लादेश की वीजा पर दो बार बांग्लादेश गया है।

सिंह ने बताया कि 10 वर्ष पूर्व वह बांग्लादेश से भागकर पश्चिम बंगाल आ गया था। वहां उसने रूपा नामक महिला से शादी की। वह रूपा के भाई के साथ नोएडा काम करने आया, तथा सेक्टर 93 के गेझा गांव में रहने लगा।

उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ धारा 420, 467, 468, 471, तथा विदेशी अधिनियम सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Case registered against the killer under various sections including fraud and foreign act

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे