सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में पूर्व पार्षद के खिलाफ मामला दर्ज

By भाषा | Published: November 24, 2020 03:21 PM2020-11-24T15:21:16+5:302020-11-24T15:21:16+5:30

Case filed against former councilor for obstructing government work | सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में पूर्व पार्षद के खिलाफ मामला दर्ज

सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में पूर्व पार्षद के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ, 24 नवंबर राजधानी लखनऊ के हुसैनगंज इलाके में नगर निगम द्वारा चलाए जा रहे अतिक्रमण रोधी अभियान में बाधा डालने के आरोप में एक पूर्व पार्षद समेत कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि नगर निगम के कनिष्ठ अभियंता किशोरी लाल ने हुसैनगंज थाना क्षेत्र के लाल कुआं इलाके में सोमवार को चलाए गए अतिक्रमण विरोधी अभियान में बाधा डालने की कोशिश के आरोप में पूर्व पार्षद अमित सोनकर तथा उनके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

शिकायत में आरोप लगाया गया है कि लाल कुआं इलाके में निरीक्षण के दौरान नगर निगम की टीम ने जब सड़क पर अतिक्रमण कर रहे दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई की तो सोनकर और उनके साथियों ने न सिर्फ बाधा उत्पन्न की बल्कि नगर निगम के दस्ते के साथ अभद्रता भी की।

बहरहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Case filed against former councilor for obstructing government work

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे