कार ने तीन सिक्योरिटी गार्ड को कुचला, एक की मौत

By भाषा | Published: May 19, 2021 01:36 PM2021-05-19T13:36:23+5:302021-05-19T13:36:23+5:30

Car crushed three security guards, one dead | कार ने तीन सिक्योरिटी गार्ड को कुचला, एक की मौत

कार ने तीन सिक्योरिटी गार्ड को कुचला, एक की मौत

नोएडा, 19 मई । थाना सेक्टर 39 क्षेत्र में एमिटी यूनिवर्सिटी के पास एक अज्ञात कार चालक ने तेज गति और लापरवाही से वाहन चलाते हुए, पैदल जा रहे तीन सिक्योरिटी गार्ड को कुचल दिया। गंभीर हालत में तीनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर एक की मौत हो गई।

थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक आजाद सिंह तोमर ने बुधवार को बताया कि सेक्टर 45 स्थित सदरपुर कॉलोनी में रहने वाले सिक्योरिटी गार्ड ओमपाल (55 वर्ष), जगन्नाथ (51 वर्ष) तथा कृष्णपाल (38 वर्ष) बीती रात को सेक्टर 125 स्थित एक कंपनी में काम करने के लिए जा रहे थे। ये लोग नोएडा एक्सप्रेस-वे को पैदल पार कर रहे थे, तभी एक अज्ञात कार चालक ने तेज गति और लापरवाही से वाहन चलाते हुए तीनों को कुचल दिया।

उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में तीनों को एक अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने ओमपाल को मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने बताया कि मृतक के बेटे की शिकायत पर इस मामले में अज्ञात वाहन चालक खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि घायल 2 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। उनका उपचार चल रहा है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Car crushed three security guards, one dead

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे