हिमाचल प्रदेश: रोपवे में आई तकनीकी दिक्कत, दो को बचाया, 9 लोग फंसे, देखें वीडियो

By सतीश कुमार सिंह | Published: June 20, 2022 03:32 PM2022-06-20T15:32:49+5:302022-06-20T16:08:56+5:30

परवाणू के डीएसपी प्रणव चौहान ने कहा कि केबल कार सिस्टम में तकनीकी खराबी के कारण 2 वरिष्ठ नागरिकों और 4 महिलाओं सहित 11 लोग पिछले डेढ़ घंटे से केबल कार ट्रॉली में फंसे हुए हैं।

cable car trolly tourists stuck mid-air Rescue operation underway Parwanoo Timber Trail 2 people have been rescued, 9 are still stranded Himachal Pradesh see video | हिमाचल प्रदेश: रोपवे में आई तकनीकी दिक्कत, दो को बचाया, 9 लोग फंसे, देखें वीडियो

हिमाचल प्रदेश के परवाणू में मौजूद टिम्बर ट्रेल रोपवे (केबल कार) बीच हवा में फंस गई है।

Highlights 2 लोगों को निकाल लिया गया है।राहत और बचाव कार्य तेज कर दिया गया है।रोपवे में पर्यटकों के साथ केबल कार ट्रॉली भी फंसी हुई है।

शिमलाः हिमाचल प्रदेश के परवाणू में मौजूद टिम्बर ट्रेल रोपवे (केबल कार) बीच हवा में फंस गई है। रोपवे में पर्यटकों के साथ केबल कार ट्रॉली भी फंसी हुई है। बचाव अभियान जारी है, पर्यटक सुरक्षित हैं। अभी तक 2 लोगों को बचाया गया है, 9 लोग अभी भी फंसे हैं। 

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के परवाणू टिम्बर ट्रेल में एक केबल कार ट्रॉली में तकनीकी खराबी आने के कारण 9 पर्यटक बीच हवा में फंस गए। राज्य आपदा प्रबंधन के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

सोलन के पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, पर्यटकों को बचाने के लिए एक और केबल कार ट्रॉली को रवाना किया गया है। उन्होंने बताया कि केबर कार में आई खराबी को दूर करने के लिए टिम्बर ट्रेल ऑपरेटर के तकनीकी दल को तैनात किया गया है और पुलिस का एक दल स्थिति पर करीबी नजर बनाए हुए है।

परवाणू के डीएसपी प्रणव चौहान ने कहा कि केबल कार सिस्टम में तकनीकी खराबी के कारण 2 वरिष्ठ नागरिकों और 4 महिलाओं सहित 11 लोग पिछले डेढ़ घंटे से केबल कार ट्रॉली में फंसे हुए हैं। बचाव अभियान जारी है। 2 लोगों को निकाल लिया गया है।

Web Title: cable car trolly tourists stuck mid-air Rescue operation underway Parwanoo Timber Trail 2 people have been rescued, 9 are still stranded Himachal Pradesh see video

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे