CAA protests: Assam CM showed black flags, said- 'Go back', 'Sonowal Murdabad', 'CAA Aami Na Manu' | CAA विरोधः असम सीएम को काले झंडे दिखाए, कहा- ‘वापस जाओ’, ‘सोनोवाल मुर्दाबाद’, ‘सीएए आमी ना मानू’
सीएए विरोधी प्रदर्शनकारियों द्वारा 15 दिन के अंदर मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाने का यह दूसरा मामला है। 

Highlights‘जय आई असम’ (मां असम की जय हो) के नारे लगा रहे थे।पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर काबू पाया और उन्हें काफिले तक पहुंचने से रोका।

संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के विरोध में प्रदर्शन कर रहे ऑल असम स्टूडेंट्स यूनियन (आसू) के कार्यकर्ताओं ने असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल को बुधवार को डिब्रूगढ़ जिले में काले झंडे दिखाए।

मुख्यमंत्री डिब्रूगढ़ हवाईअड्डा पहुंचे थे और अपने परिवार के साथ फसल के त्योहार ‘भोगली बिहू’ को मनाने के लिए जब वह अपने गृह नगर की ओर जा रहे थे तभी मोहनबाड़ी तिनियाली इलाके में आसू कार्यकर्ताओं का एक समूह उनके काफिले की ओर बढ़ा और काले झंडे दिखाते हुए मुख्यमंत्री एवं कानून के खिलाफ नारे लगाए।

प्रदर्शनकारी ‘सर्बानंद वापस जाओ’, ‘सोनोवाल मुर्दाबाद’, ‘सीएए आमी ना मानू’ (सीएए को स्वीकार नहीं करते) और ‘जय आई असम’ (मां असम की जय हो) के नारे लगा रहे थे। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर काबू पाया और उन्हें काफिले तक पहुंचने से रोका। सीएए विरोधी प्रदर्शनकारियों द्वारा 15 दिन के अंदर मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाने का यह दूसरा मामला है। 

Web Title: CAA protests: Assam CM showed black flags, said- 'Go back', 'Sonowal Murdabad', 'CAA Aami Na Manu'
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे