जलते खाकी पैंट की तस्वीर साझा करने पर कांग्रेस पर भड़की भाजपा, कहा- ये 'भारत जोड़ो' नहीं' 'आग लगाओ यात्रा' है

By मनाली रस्तोगी | Published: September 12, 2022 02:30 PM2022-09-12T14:30:15+5:302022-09-12T14:32:31+5:30

कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने भी आरएसएस पर निशाना साधते हुए कहा, 'उनके पास हिंदू-मुसलमान करने के अलावा और कोई काम नहीं है।' कांग्रेस नेता ने कहा, "इस ट्वीट का एक-एक शब्द सत्य है। आरएसएस की अधिकांश पुस्तकें और उनके प्रकाशन सांप्रदायिक सौहार्द के खिलाफ माहौल बनाने की बात करते हैं। उनके पास हिंदू-मुस्लिम करने के अलावा और कोई काम नहीं है।"

Burning khaki shorts a call for violence says BJP as Congress pledges for BJP-RSS free nation | जलते खाकी पैंट की तस्वीर साझा करने पर कांग्रेस पर भड़की भाजपा, कहा- ये 'भारत जोड़ो' नहीं' 'आग लगाओ यात्रा' है

जलते खाकी पैंट की तस्वीर साझा करने पर कांग्रेस पर भड़की भाजपा, कहा- ये 'भारत जोड़ो' नहीं' 'आग लगाओ यात्रा' है

Highlightsभाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी इस ट्वीट पर कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए पूछा कि क्या कांग्रेस देश को जलाना चाहती है?पात्रा ने कहा कि कांग्रेस को इस तस्वीर को तुरंत हटा देना चाहिए।उन्होंने कहा कि यह 'भारत जोड़ो यात्रा' नहीं बल्कि 'भारत तोड़ो' और 'आग लगाओ यात्रा' है।

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' को लेकर बयानबाजी जारी है। इसी क्रम में कांग्रेस के अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर आरएसएस की यूनिफार्म में लगी आग की एक तस्वीर साझा की है। इसके साथ पार्टी ने कैप्शन में लिखा कि देश को नफरत की बेड़ियों से मुक्त करना और भाजपा-आरएसएस द्वारा किए गए नुकसान की भरपाई करना। कदम दर कदम हम अपने लक्ष्य तक पहुंचेंगे।

कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने भी आरएसएस पर निशाना साधते हुए कहा, 'उनके पास हिंदू-मुसलमान करने के अलावा और कोई काम नहीं है।' उन्होंने आगे कहा, "इस ट्वीट का हर शब्द सच है। आरएसएस और उनके प्रकाशन की अधिकांश पुस्तकें सांप्रदायिक सद्भाव के खिलाफ माहौल बनाने की बात करती हैं। उनके पास हिंदू-मुसलमान करने के अलावा और कोई काम नहीं है।"

वहीं, भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर लिखा, "1984 में कांग्रेस की आग ने दिल्ली को जला दिया। इसके पारिस्थितिकी तंत्र ने 2002 में गोधरा में 59 कारसेवकों को जिंदा जला दिया। उन्होंने फिर से अपने पारिस्थितिकी तंत्र को हिंसा का आह्वान किया है। राहुल गांधी के 'भारतीय राज्य के खिलाफ लड़ने' के साथ, कांग्रेस संवैधानिक साधनों में विश्वास रखने वाली पार्टी नहीं रह गई है।"

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी इस ट्वीट पर कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए पूछा कि क्या कांग्रेस देश को जलाना चाहती है? उन्होंने कहा, "यह 'भारत जोड़ो यात्रा' नहीं बल्कि 'भारत तोड़ो' और 'आग लगाओ यात्रा' है। यह पहली बार नहीं है जब कांग्रेस पार्टी ने ऐसा किया है। मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि क्या आप इस देश में हिंसा चाहते हैं? कांग्रेस को इस तस्वीर को तुरंत हटा देना चाहिए।"

Web Title: Burning khaki shorts a call for violence says BJP as Congress pledges for BJP-RSS free nation

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे