UP Election 2022: टिकट न मिलने पर फूट फूटकर रोने लगे बीएसपी कार्यकर्ता अरशद राणा, बोले- 'तमाशा बना दिया मेरा'

By रुस्तम राणा | Published: January 14, 2022 07:35 PM2022-01-14T19:35:02+5:302022-01-14T19:52:33+5:30

रोते हुए बसपा कार्यकर्ता ने कहा "तमाशा बना दिया। मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा होगा। आप मुझसे एक टिकट का वादा करते हैं और फिर आप इसे किसी और को देते हैं। आप लोग कागज और होर्डिंग्स पर दैनिक विज्ञापन देख रहे होंगे। मैंने सब कुछ किया।”

BSP worker Arshad Rana cries after being denied poll ticket | UP Election 2022: टिकट न मिलने पर फूट फूटकर रोने लगे बीएसपी कार्यकर्ता अरशद राणा, बोले- 'तमाशा बना दिया मेरा'

UP Election 2022: टिकट न मिलने पर फूट फूटकर रोने लगे बीएसपी कार्यकर्ता अरशद राणा, बोले- 'तमाशा बना दिया मेरा'

Next
Highlightsफेसबुक पोस्ट में दी है आत्मदाह करने की धमकी सतीश कुमार पर लगाया टिकट के लिए 50 लाख रुपये मांगने का आरोप

उत्तर प्रदेश चुनाव 2022 को लेकर टिकट न मिलने पर बीएसपी कार्यकर्ता अरशद राणा का फूट-फूट कर रोने का वीडियो शुक्रवार को सामने आया। रोते हुए बसपा कार्यकर्ता ने कहा "तमाशा बना दिया। मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा होगा। आप मुझसे एक टिकट का वादा करते हैं और फिर आप इसे किसी और को देते हैं। आप लोग कागज और होर्डिंग्स पर दैनिक विज्ञापन देख रहे होंगे। मैंने सब कुछ किया।”

अरशद राणा ने कहा, "मैं 24 साल से पार्टी के लिए काम कर रहा हूं। 18 दिसंबर, 2018 को मुझे औपचारिक रूप से 2022 के चुनावों के लिए चरथवल से संभावित उम्मीदवार घोषित किया गया था। तब से, मैं यहां चार साल से काम कर रहा हूं।" बीएसपी नेता ने अपने फेसबुक पर लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा है जिसमें उन्होंने अपनी दास्तां को बयां किया है। उन्होंने पोस्ट में आत्मदाह करने की भी धमकी दी है।

बीएसपी नेता के मुताबिक, शम्सुद्दीन राइन ने 2018 में उन्हें संभावित उम्मीदवार के रूप में घोषित किया था। पिछले कुछ महीनों से राइन ने राणा के साथ सभी संपर्क बंद कर दिए थे। अब, एक अन्य नेता सतीश कुमार ने एक और 50 लाख रुपये की मांग की है। "मैंने उनसे कहा कि मैं पहले अपनी मां से बात करूंगा। जैसा कि मैंने अपनी मां से चर्चा की।

 उन्होंने कहा कि हमारे पास इतना पैसा नहीं है, लेकिन हम चुनाव लड़ने की अपनी महत्वाकांक्षा को पूरा करने के लिए कुछ संपत्ति बेच सकते हैं। इसलिए मैंने सतीश को फोन किया। कुमार जी और उनसे कहा कि मैं अभी 25 लाख दे सकता हूं और बाकी का भुगतान बाद में कर दुंगा। उन्होंने मुझसे कहा कि यह बातें स्पष्ट रूप से फोन पर न कहें। मैंने उनसे पूछा कि क्या मैं 25 लाख के बजाय 25 बोलूं। मेरे पास सबूत हैं इस सब के बारे में।

बता दें कि 13 जनवरी को, बसपा सुप्रीमो मायावती ने चारथवाल विधानसभा सीट से सलमान सईद के नाम की घोषणा की है। इसी दिन सलमान सईद कांग्रेस से पार्टी में शामिल हुए थे। मायावती ने ट्वीट किया, "मुजफ्फरनगर जिले के यूपी के पूर्व गृहमंत्री रहे श्री सईदुज़्ज़माँ के बेटे श्री सलमान सईद ने कल दिनांक 12 जनवरी को बीएसपी प्रमुख से देर रात मुलाकात की व कांग्रेस छोड़कर बहुजन समाज पार्टी में शामिल हो गए। श्री सईद को बीएसपी ने चरथावल विधानसभा की सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है।

 राज्य के आगामी चुनाव में बसपा सभी 403 सीटों पर चुनाव लड़ रही है, हालांकि मायावती चुनाव नहीं लड़ेंगी।

Web Title: BSP worker Arshad Rana cries after being denied poll ticket

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे