दिल्ली चुनाव जीतने के बाद पहली बार गृहमंत्री अमित शाह से मिलने जाएंगे सीएम केजरीवाल

By स्वाति सिंह | Published: February 19, 2020 12:54 PM2020-02-19T12:54:50+5:302020-02-19T14:03:47+5:30

दिल्ली विधानसभा चुनाव के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बुधवार को गृह मंत्री अमित शाह के बीच यह पहली बैठक होगी। बैठक गृह मंत्रालय के कार्यालय में दोपहर 2.30 बजे होगी।

Breaking: CM Arvind Kejriwal meets Amit Shah for after winning Delhi elections | दिल्ली चुनाव जीतने के बाद पहली बार गृहमंत्री अमित शाह से मिलने जाएंगे सीएम केजरीवाल

रविवार (16 फरवरी ) को अरविंद केजरीवाल ने तीसरी बार सीएम पद की शपथ ली।

Highlightsअरविंद केजरीवाल बुधवार को गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे। यह एक शिष्टाचार मुलाकात होगी।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बुधवार को गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे। बताया जा रहा है कि यह एक शिष्टाचार मुलाकात होगी। सीएम केजरीवाल के शाह के मुलाकात को लेकर कई कयास जा रहे हैं। दिल्ली विधानसभा चुनाव के बाद दोनों नेताओं के बीच यह पहली बैठक होगी। बैठक गृह मंत्रालय के कार्यालय में दोपहर 2.30 बजे होगी।

मालूम हो कि रविवार (16 फरवरी ) को अरविंद केजरीवाल ने तीसरी बार सीएम पद की शपथ ली। शपथ ग्रहण समारोह में केजरीवाल ने प्रधानमंत्री को भी आमंत्रित किया था। हालांकि वह व्यस्त होने की वजह से नहीं आ सके। जबकि  गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में केजरीवाल के खिलाफ भाजपा के आक्रामक प्रचार का नेतृत्व किया था। 

दिल्ली चुनाव में आम आदमी पार्टी ने 70 सीटों में से 62 सीटों पर जीत दर्ज की थी, जबकि बीजेपी को मात्र 8 सीटों से ही संतोष करना पड़ा था। 

Web Title: Breaking: CM Arvind Kejriwal meets Amit Shah for after winning Delhi elections

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे