सीमा सुरक्षा बल के जवान ने तीन साथियों की हत्या के बाद आत्महत्या की

By भाषा | Published: May 6, 2018 12:20 PM2018-05-06T12:20:32+5:302018-05-06T12:20:32+5:30

सीमा सुरक्षा बल के एक जवान ने हेड कांस्टेबल समेत तीन अन्य जवानो पर अंधाधुंध गोली चला दी । इसके बाद उसने आत्महत्या कर ली ।

border-security-force-bsf-jawan-murder-suicide | सीमा सुरक्षा बल के जवान ने तीन साथियों की हत्या के बाद आत्महत्या की

सीमा सुरक्षा बल के जवान ने तीन साथियों की हत्या के बाद आत्महत्या की

अगरतला, 6 मई: त्रिपुरा के उनाकोटी जिले के मगुरूली सीमा चौकी पर तैनात सीमा सुरक्षा बल के एक जवान ने अपने सरकारी हथियार से कथित तौर पर गोली मार कर तीन साथियों की हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली । 

पुलिस अधीक्षक ( विशेष शाखा ) शंकर देबनाथ ने बताया कि सीमा सुरक्षा बल के एक जवान ने हेड कांस्टेबल समेत तीन अन्य जवानो पर अंधाधुंध गोली चला दी । इसके बाद उसने आत्महत्या कर ली । 

देबनाथ ने प्रेट्र को बताया कि हेड कांस्टेबल की मौत मौके पर हो गयी । गंभीर रूप से घायल एक जवान की मौत उनाकोटी के जिला अस्पताल में जबकि तीसरे जवान की मौत अगरतला के एक अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई।

अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच चल रही है और विस्तृत ब्यौरे की प्रतीक्षा है। सीमा सुरक्षा बल के एक उच्च पदस्थ अधिकारी ने घटना की पुष्टि की है। 

Web Title: border-security-force-bsf-jawan-murder-suicide

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे