Body of Army man Aurangzeb, who was abducted by terrorists from Pulwama district, | जम्मू कश्मीर: सेना के जवान औरंगजेब का शव बरामद, आतंकियों ने किया था अपहरण

जम्मू कश्मीर, 14 जून:  जम्मू-कश्मीर के पुलवामा से आतंकियों ने भारतीय सेना के एक जवान का अपहरण कर लिया था।  अब औरंगजेब  नाम के इस जवान को मृत अवस्था में पाया गया है। पुलवामा में  औरंगजेब  का शव पाया गया है।


खबर के मुताबिक, इस जवान की पोस्टिंग पुलवामा में थी जहां कुछ आतंकियों ने उसका अपहरण कर लिया था। सेना का यह जवान पुंछ का रहने वाला है। पुलिस इस मामले में की जांच में जुट गई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 44 राष्ट्रीय रायफल में शामिल सेना का यह जवान औरंगजेब आतंकी समीर टाइगर को ठिकाने लगाने वाली टीम का अहम हिस्सा था। सेना ने राजपुरा, पुलवामा सहित आसपास के इलाकों में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया था और जवान को जल्द से जल्द आतंकियों के चंगुल से छुड़ाए जाने की कोशिश की जा रही है।

बतां दें कि इससे पहले आतंकियों ने पुलवामा में ही एक पुलिस ऑफिसर और एक स्थानीय नागरिक का अपहरण किया था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आंतकियों ने अंधेरे का फायदा उठाकर घटना को अंजाम दिया है और पुलिस अधिकारी और एक नागरिक को अगवा कर लिया।


भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे