गणपति विसर्जन के दौरान समुद्र में डूबे दो युवकों के शव बरामद, एक लापता

By भाषा | Published: September 20, 2021 08:50 PM2021-09-20T20:50:35+5:302021-09-20T20:50:35+5:30

Bodies of two youths drowned in sea during Ganpati immersion recovered, one missing | गणपति विसर्जन के दौरान समुद्र में डूबे दो युवकों के शव बरामद, एक लापता

गणपति विसर्जन के दौरान समुद्र में डूबे दो युवकों के शव बरामद, एक लापता

मुंबई, 20 सितंबर मुंबई के वर्सोवा में रविवार की रात गणपति प्रतिमा के विसर्जन के दौरान समुद्र में डूबे तीन युवकों में से दो के शव सोमवार को बरामद कर लिए गए, जबकि तीसरे युवक के शव का अब तक पता नहीं चल पाया है। नगर निगम के अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि मरने वाले दोनों युवकों की उम्र 18 और 20 साल थी। उन्होंने बताया कि वर्सोवा में रविवार की रात पांच युवक गणपति प्रतिमा के विसर्जन के लिये समुद्र तट पर गए थे। स्थानीय लोगों ने उनमें से दो को बचा लिया जबकि तीन अन्य का पता नहीं चल पाया।

दमकल विभाग के अधिकारी ने बताया, ‘‘वर्सोवा से दो युवकों के शव बरामद किए गए। तीसरे युवक की तलाश की जा रही है।’’ नगर निगम के अधिकारी ने बताया कि बचाये गये दो युवकों का कोकिलाबेन अस्पताल और एचबीटी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Bodies of two youths drowned in sea during Ganpati immersion recovered, one missing

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे