कर्नाटक रिजल्ट: जबरदस्त जीत के बाद दिल्ली से लेकर बेंगलुरु तक जश्न में डूबी बीजेपी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 15, 2018 11:40 AM2018-05-15T11:40:19+5:302018-05-15T11:43:54+5:30

कर्नाटक में बीजेपी की पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनना लगभग तय लग रहा है। अब तक के रुझानों में बीजेपी सत्ता नें आती दिख रही है।

bjp workers celebrate outside party office in bengaluru and delhi | कर्नाटक रिजल्ट: जबरदस्त जीत के बाद दिल्ली से लेकर बेंगलुरु तक जश्न में डूबी बीजेपी

कर्नाटक रिजल्ट: जबरदस्त जीत के बाद दिल्ली से लेकर बेंगलुरु तक जश्न में डूबी बीजेपी

बेंगलुरु, 15 मई : कर्नाटक में बीजेपी की पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनना लगभग तय लग रहा है। अब तक के रुझानों में बीजेपी सत्ता नें आती दिख रही है। बीजेपी 222 सीटों में से करीब 114 सीटों पर आगे चल रही है। 

जबकि बहुमत का आंकड़ा 112 है ऐसे में बीजेपी को अब जेडीएस के साथ की भी जरुरत नहीं होगी। ऐसे में  बीजेपी की इस शानदार जीत के बाद दिल्ली से लेकर कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु तक जश्न का माहौल है। कार्यकर्ताओं के बीच इस वक्त जश्न का माहौल देखते बन रहा है।






 

 खुशी में डूबी कार्यकर्ताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के समर्थन में नारेबाजी भी की है। इतना ही नहीं दिल्ली में भी पार्टी कार्यकर्तओं ने दफ्तर के बाहर जश्न मनाया है। वहीं, सोशल मीडिया पर भी बीजेपी की जीत की खुशी का जश्न देखने को मिल रहा है। 








 

सोशल मीडिया पर एक सख्श मे इसे 2019 के चुनाव का सेमीफाइनल कहा है। तो वहीं, कुछ बेहद मजाकिया अंदाज में ट्वीट करके बीजेपी के इस खास दिन को मना रहे हैं।

Web Title: bjp workers celebrate outside party office in bengaluru and delhi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे