BJP upset with remarks by party MP and former Union Minister Anant Hegde, action possible | पार्टी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री अनंत हेगड़े की टिप्पणी से भाजपा खफा, कार्रवाई संभव
शिवसेना-कांग्रेस-राकांपा सरकार ने इस बयान को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री को घेरने की कोशिश की।

Highlightsहेगड़े की टिप्पणी “अनावश्यक” थी और उन्हें नेतृत्व की “नाखुशी” से अवगत करा दिया जाएगा।हेगड़े की टिप्पणी पर फड़नवीस को तत्काल जवाब देना पड़ा।

भाजपा नेतृत्व पार्टी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री अनंत हेगड़े की उस टिप्पणी से नाखुश है जिसमें उन्होंने कहा था कि देवेंद्र फड़नवीस को बहुमत नहीं होने के बावजूद पिछले महीने महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनाया गया था जिससे 40 हजार करोड़ रुपये की केंद्रीय निधि के ‘दुरुपयोग’ को रोका जा सके।

भारतीय जनता पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने सोमवार को कहा कि पार्टी की ‘नाखुशी’ से उन्हें अवगत करा दिया जाएगा। फड़नणवीस पहले ही हेगड़े के दावों को “पूरी तरह गलत” बताते हुए कह चुके हैं कि ऐसा कुछ नहीं हुआ।

पार्टी के वरिष्ठ नेता ने यह भी कहा कि हेगड़े की टिप्पणी “अनावश्यक” थी और उन्हें नेतृत्व की “नाखुशी” से अवगत करा दिया जाएगा। हेगड़े की टिप्पणी पर फड़नवीस को तत्काल जवाब देना पड़ा कि ऐसा कुछ नहीं था जबकि शिवसेना-कांग्रेस-राकांपा सरकार ने इस बयान को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री को घेरने की कोशिश की।

हेगड़े ने पिछले महीने महाराष्ट्र में हुए राजनीतिक घटनाक्रम को एक नया मोड़ देते हुए दावा किया था कि इसे यह सुनिश्चित करने के लिये किया गया था कि विकास के लिये आई निधि को “सुरक्षित” किया जा सके।

Web Title: BJP upset with remarks by party MP and former Union Minister Anant Hegde, action possible
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे