BJP President Amit Shah asks United Opposition to who will be PM Rahul Gandhi | महागठबंधन के सहयोगियों ने कभी नहीं कहा राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगेः अमित शाह

नई दिल्ली, 20 जूनः भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने संयुक्त विपक्ष के सहयोगियों को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि कर्नाटक में पहली बार राहुल गांधी ने माना कि वह पीएम बन सकते हैं। लेकिन ऐसा मानने वाले यह पहले कांग्रेसी हैं। संयुक्त विपक्ष के किसी नेता ने कर्नाटक के बाद से अभी तक यह नहीं कहा कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री बन सकते हैं।

अमित शाह टीवी न्यूज चैनल जी-न्यूज के एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। वहां उन्‍होंने राहुल गांधी को लेकर बीजेपी की गंभीरता के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा जब उनके सहयोगी ही उन्हें गंभीरता से नहीं ले रहे हैं तो हमारा सवाल ही नहीं उठता।

इसके बाद उन्होंने यह भी कहा कि राहुल के पीएम बनने की बात तो तब आती है जब कांग्रेस चुनाव में विजयी हो। पर बीजेपी बहुमत से सरकार में आएगी। ऐसे में राहुल की कोई बात ही नहीं है।

उल्लेखनीय है कि साल 2019 में लोकसभा चुनाव होने की उम्मीद है। साल 2014 में भारतीय जनता पार्टी की नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) ने प्रचंड बहुमत से सरकार बनाई थी। ऐसे में साल 2019 में ही सरकार के कार्यकाल पूरे होंगे। लेकिन अगर बीजेपी चाहे तो समय से पहले चुनाव करा सकती है। लेकिन अमित शाह का मानना है कि अभी चुनाव होने में 11 महीने बाकी हैं।


भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे