बीजेपी सांसद ने दी मुस्लिम युवकों का गला काटने की धमकी, कहा- आदिवासी महिलाओं का करते हैं उत्पीड़न

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 24, 2019 05:12 PM2019-06-24T17:12:10+5:302019-06-24T17:12:10+5:30

तेलंगाना के अदिलाबाद से बीजेपी सांसद सोयम बापू राव ने मुस्लिम युवकों को गला काटने की धमकी दी है।

BJP MP Soyam Bapu rao threaten muslim youths for beheading | बीजेपी सांसद ने दी मुस्लिम युवकों का गला काटने की धमकी, कहा- आदिवासी महिलाओं का करते हैं उत्पीड़न

बीजेपी सांसद ने दी मुस्लिम युवकों का गला काटने की धमकी, कहा- आदिवासी महिलाओं का करते हैं उत्पीड़न

Highlights बीजेपी सांसद सोयम बापू राव ने कहा है कि मुस्लिम युवक आदिवासी महिलाओं का उत्पीड़न कर रहे हैं। इस बयान पर अल्पसंख्यक नेता साजिद खान ने सोयम बापू के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।

भारतीय जनता पार्टी के एक सांसद ने मुस्लिम युवकों का गला काटने की खुलेआम धमकी दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तेलंगाना के आदिलाबाद से बीजेपी सांसद सोयम बापू राव ने कहा है कि मुस्लिम युवक आदिवासी महिलाओं का उत्पीड़न कर रहे हैं। इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस बयान पर अल्पसंख्यक नेता साजिद खान ने सोयम बापू के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।

सोयम बापू के बयान पर टीआरएस नेता एम. कृषंक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास की बात करते हैं लेकिन उन्हीं के सांसद विवादित बयान देकर तेलंगान में बीजेपी का रास्ता बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

सोयम बापू राव मार्च 2019 में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे। 2018 के विधानसभा चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। इससे पहले 2004 में वो टीआरएस के टिकट पर विधायक बन चुके हैं। आदिलाबाद संसदीय सीट से कांग्रेस ने रमेश राठौर को उतारा था जिसके बाद सोयम बापू बीजेपी में शामिल हो गए। उन्होंने इस सीट से जीत दर्ज की थी।

Web Title: BJP MP Soyam Bapu rao threaten muslim youths for beheading

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे