bjp mp sakshi maharaj inaugurated nightclub says he was tricked | BJP MP साक्षी महाराज ने किया "नाइट क्लब" का उद्घाटन, सोशल मीडिया पर हुई खिंचाई तो बोले- धोखा से बुलाया

लखनऊ, 17 अप्रैल: बीजेपी सांसद साक्षी महाराज को हाल ही में एक नाइट क्लब उद्घाटन करने के कारण विवादों ने घेर लिया था। ऐसे में अब उन्होंने इस मामले पर अपनी बात रखी है, साक्षी महाराज ने धोखे से उद्घाटन कराये जाने का आरोप लगाया है। 

साक्षी महाराज ने कहा है कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को कार्रवाई के लिये पत्र लिखा है।साक्षी महाराज ने  पुलिस अधीक्षक एक खत लिखकर कहा है कि रज्जन सिंह चौहान नामक वकील रविवार को उन्हें लखनऊ के अलीगंज में एक रेस्त्रां का उद्घाटन कराने के लिये ले गये थे।

अयोध्या विवाद: बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने AIMPLB को बताया आतंकी संगठन, नदवी का किया समर्थन

रज्जन सिंह चौहान को रेस्त्रां के मालिक सुमित सिंह और अमित गुप्ता ने  उद्घाटन कराने के लिये बुलाया था। उन्होंने लिखा जब वह वहां पहुंचे तो बहुत जल्दी में थे और 2 मिनट में फीटा काटकर उद्घाटन करने के बाद फौरन दिल्ली जाने के लिये हवाई अड्डे रवाना हो गये थे।

इस बारे में उनको बाद में मीडिया के द्वारा पता चला कि वह जिस प्रतिष्ठान का उद्घाटन करके आए हैं वह रेस्त्रां नहीं बल्कि नाइट क्लब या हुक्का बार है।उन्होंने लिखा है कि मैंने रेस्टोरेंट के मालिक से लाइसेंस मांगा है. वह लाइसेंस देने में असमर्थ लगता है, मुझे लगता है कि सब कुछ अनाधिकृत रूप से चलाया जा रहा है।

इतना ही नहीं साक्षी महाराज ने लिखा कि इससे अब उनकी उनकी पवित्रतम छवि को बहुत गहरा आघात लगा है। गुहार लगाते हुए उन्होंने कहा है कि  उस तथाकथित रेस्त्रां की जांच कराकर गलत पाए जानें पर उसको बंद भी करवाया जाए और दोषी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

दरअसल हाल ही में साक्षी महाराज की एक प्रतिष्ठान का उद्घाटन करते हुए फोटो रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जो नाइट क्लब का उद्घाटन की बताई जा रही है। इतना ही नहीं साक्षी महाराज ने लिखा है कि उद्घाटन के समय रज्जन सिंह चौहान ने बताया कि वह रेस्टोरेंट उनके दामाद का है और फरवरी में उसका पंजीयन भी कराया गया था।
 


भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे