गिरिराज सिंह बोले, विपक्ष माहौल बिगाड़ना चाहता है, मुस्लिमों को उकसाने की ओवैसी की साजिश

By एएनआई | Published: December 30, 2019 05:44 PM2019-12-30T17:44:24+5:302019-12-30T17:44:24+5:30

गिरिराज ने आरोप लगाया कि ओवैसी भारत के संविधान के लिए गंभीर खतरा पैदा करने के साथ-साथ देश के मुस्लिमों को भड़काने का कार्य भी कर रहे हैं.

bjp mp giriraj singh says opposition wants to spoil atmosphere of country owaisi instigating muslims | गिरिराज सिंह बोले, विपक्ष माहौल बिगाड़ना चाहता है, मुस्लिमों को उकसाने की ओवैसी की साजिश

गिरिराज सिंह (फाइल फोटो)

Highlightsविपक्षी देश के माहौल को बिगाड़ना चाहते हैं-गिरिराजटुकड़े-टुकड़े गिरोह सहित अन्य विपक्षी देश में 1947 के पूर्व  समय की तरह ही एक स्थिति बनाना चाहते हैं.

केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एनआरसी और नागरिकता संशोधन कानून को लेकर हो रहे विरोध-प्रदर्शनों पर विपक्ष पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, "विपक्ष देश में  स्वतंत्रता के पूर्व की स्थिति उत्पन्न करना चाहती है। राहुल गांधी और टुकड़े-टुकड़े गिरोह सहित अन्य विपक्षी देश में 1947 के पूर्व  समय की तरह ही एक स्थिति बनाना चाहते हैं इसलिए वह अब नेशनल पॉपुलेशन रजिस्टर (एनपीआर) और राष्ट्रीय नागरिक पंजीयन (एनआरसी) को लेकर शोर मचा रहे हैं। विपक्षी देश के माहौल को बिगाड़ना चाहते हैं।"

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए  गिरिराज सिंह ने कहा, " वे देश को बांटना चाहते हैं और इस बात की अनुमति यहां के लोग नहीं देंगे।" उन्होंने कहा, "असदुद्दीन ओवैसी भारत के संविधान के लिए गंभीर खतरा पैदा करने के साथ -साथ देश के मुस्लिमों को  भड़काने का कार्य भी कर रहे हैं।" भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने कहा, "नागरिकता संशोधन विधेयक 2019 के दोनों सदनों से पास होने के बाद देश भर में विरोध प्रदर्शन जारी है। यह अधिनियम 31 दिसम्बर 2014 को या उससे पहले भारत में प्रवेश किए पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के हिन्दू, पारसी, सिक्ख, ईसाई और बौद्ध शरणार्थियों को भारत की नागरिकता प्रदान करना चाहता है।" 
 

Web Title: bjp mp giriraj singh says opposition wants to spoil atmosphere of country owaisi instigating muslims

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे