चुनाव प्रचार कर रहे भाजपा विधायक के गले में पहना दी जूतों की माला

By बृजेश परमार | Published: November 21, 2018 03:48 AM2018-11-21T03:48:06+5:302018-11-21T03:48:06+5:30

इस वीडियो में यह साफ देखा जा सकता है कि शेखावत लोगों का आशीर्वाद मांगने और उनका समर्थन जुटाने में लगे थे। इसी दौरान यह घटना हो गई।

BJP MLA embarrassing situation on election campaign | चुनाव प्रचार कर रहे भाजपा विधायक के गले में पहना दी जूतों की माला

सांकेतिक तस्वीर

उज्जैन की सात विधानसभा सीटों में से औघोगिक नगरी  की नागदा - खाचरोद सीट पर बीजेपी के उम्मीदवार दिलीप सिंह शेखावत को सोमवार देर शाम  जनसंपर्क के दौरान एक युवक ने जूतों का हार पहना दिया। यह सब कुछ इतना जल्दी हुआ कि शेखावत कुछ समझ पाते उससे पहले युवक ने जूतों का हार शेखावत के गले में डाल दिया।

जिसके बाद शेखावत के समर्थक व शेखावत ने युवक की पिटाई लगा दी।युवक भाजपा का ही कार्यकर्ता बताया जा रहा है।घटना के बाद से युवक का अता पता नहीं चल रहा है। भाजपा प्रत्याशी को जुतों का हार पहनाने का विडियो सोमवार देर रात ही वायरल हो गया ।

नागदा खाचरोद की सीट पर दोबारा बीजेपी से चुनाव लड़ रहे विधायक दिलीप शेखावत सोमवार देर शाम जनसंपर्क के लिए खाचरौद थाना अंतर्गत खेड़ावदा गांव पहुंचे थे। सुबह से लगातार जनसंपर्क कर रहे शेखावत जब शाम होते होते एक गांव की ओर बढ़े उस दौरान शेखावत ने सोचा भी नहीं था कि उनके साथ ऐसी घटना हो जाएगी।

दरअसल  शेखावत लोगों का आशीर्वाद मांगने और उनका समर्थन जुटाने के लिए आम लोगों से मिल रहे थे इस दौरान गांव के ही निवासी बताए जा रहे मांगीलाल नामक युवक  स्वागतकर्ताओं में ही शामिल था। दिलीप शेखावत आगे बड़े ही थे कि  युवक ने दिलीप शेखावत के गले में जूतों की माला डाल दी यह सब कुछ इतनी जल्दी हुआ कि शेखावत कुछ समझ पाते उससे पहले जूतों की माला उनके गले में डल चुकी थी माला देखकर शेखावत और उनके समर्थक भड़क गए और युवक की पिटाई लगा दी।

इस मामले की सूचना थाने तक पहुंची थी।इस आधार पर दुर्घटना स्थल लेकोडिया ग्राम से एएसआई सुरेशचंद्र सोनगरा को खेडावदा  गांव भेजा गया था।उनके पहले ही यहां एफआरवी पहुंच चुकी थी।बकौल एएसआई सोनगरा गांव में कुछ नहीं मिला। मैं करीब एक घंटे बाद वहां पहुंचा था।चुंकि में जिस स्थान पर था वहां से दुरी करीब 20 किलोमीटर थी।मैने वहां पहुंचकर गांव वालों से जानकारी ली लेकिन कोई कुछ बताने को तैयार नहीं था।मेरे पहुंचने से पूर्व वहां एफएसटी एवे अन्य टीमें भी पहुंच गई थी। एफआरवी मुझे वहां मिली थी वे भी जानकारी जुटाने में लगे हुए थे।

खेड़ावदा में हुई घटना को लेकर खाचरौद भाजपा के मंडल अध्यक्ष बद्रीलाल संगीतला का कहना था कि यह सोची समझी राजनैतिक साजिश के तहत किया गया है। तीन दिन पहले संबंधित युवक कांग्रेस की रैली में शामिल था और कांग्रेस का प्रचार प्रसार कर रहा है वह हमारा कार्यकर्ता नहीं है।

हमने मारा नहीं हमारे विधायक प्रत्याशी ने उसे बाहों में भरकर भगा दिया ,नहीं तो 300 सौ लोग साथ में थे दो गनमैन साथ चल रहे थे।हमने थाने पर शिकायत इस लिए नहीं की कि बेवजह मुद्दे को एट्रोसिटी एक्ट का मुद्दा बनाया जाता। घटना के बाद एफआरवी उसके भाई को लेकर आई थी।साजिश के तहत ही उसे गायब किया गया है।इससे हमारा कोई लेना देना नहीं है।

Web Title: BJP MLA embarrassing situation on election campaign

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे