राजस्थान : CM वसुंधरा राजे के सामने ही मंच पर एक दूसरे के भिड़े BJP नेता, देखें वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 23, 2018 09:08 AM2018-09-23T09:08:18+5:302018-09-23T09:08:18+5:30

सीएम वसुंधरा राजे की रैली के दौरान तब अफरा-तफरी मच गई जब बीजेपी के दो नेता मंच पर ही आपस में भिड़ गए।

bjp leaders fights in presence of cm vasundhara raje in alwar | राजस्थान : CM वसुंधरा राजे के सामने ही मंच पर एक दूसरे के भिड़े BJP नेता, देखें वीडियो

फाइल फोटो

अलवर, 23 सितंबर: राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के दो नेताओं का मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के सामने भिड़ने का एक अनोखा वाक्या सामने आया है। खबर के अनुसार सीएम की रैली के दौरान तब अफरा-तफरी मच गई जब बीजेपी के दो नेता मंच पर ही आपस में भिड़ गए। जिस वक्त ये सब हुआ मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे मंच पर थीं और जनता को संबोधित कर रही थीं। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीजेपी नेता रोहताश शर्मा और देवी सिंह शेखावत किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए।  मामले को शांत कराने के लिए राजे ने अपना भाषण रोक दिया और खुद हस्तक्षेप किया। ये सब  अलवर के बानसूर में सीएम वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा के दौरान हुआा। मामला मारपीट तक पहुंच गया था। जिसके बाद खुद सीएम को सभी को शांत करवाना पड़ा था।


हांलाकि अब दोनों नेताओं ने एक दूसरे पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया।  सीएम ने मंच पर आकर जनता का अभिवादन किया और भाषण शुरू किया और इसी बीच  रोहिताश्व शर्मा को तो मंच पर जगह मिल गई। लेकिन देवी सिंह को मंच पर जगह नहीं मिली। ऐसे में देवी सिंह ने मंच पर चढ़कर रोहिताश्व शर्मा से कुर्सी छीनने की कोशिश की। इसी सिलसिले में दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई।

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि विवाद के बाद मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के सुरक्षाकर्मी देवी सिंह शेखावत को धक्का देते हुए मंच से नीचे उतार देते हैं। इसपर राजे अपने सुरक्षाकर्मी को डांटती हैं और शेखावत को वापस मंच पर बुला लेती हैं और सुलह का प्रयास करती दिख रही है।

Web Title: bjp leaders fights in presence of cm vasundhara raje in alwar

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे