बीजेपी नेता विनय कटियार को मिली जान से मारने की धमकी, फोन पर कहा- कब तक खुद को बचाओगे

By भाषा | Published: December 13, 2019 05:49 AM2019-12-13T05:49:19+5:302019-12-13T05:49:19+5:30

पुलिस ने गुरुवार को बताया कि विनय कटियार ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्हें बुधवार रात को उस समय यह फोन आया, जब वह नॉर्थ एवेन्यू के अपने फ्लैट में थे।

BJP leader Vinay Katiyar received death threats | बीजेपी नेता विनय कटियार को मिली जान से मारने की धमकी, फोन पर कहा- कब तक खुद को बचाओगे

File Photo

भाजपा नेता विनय कटियार ने पुलिस में शिकायत देकर आरोप लगाया है कि एक व्यक्ति ने उन्हें फोन कर जान से मारने की धमकी दी है। इसके बाद अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। कटियार ने बताया कि उन्हें यह फोन उनके निजी नम्बर पर आया है।

पुलिस ने गुरुवार को बताया कि कटियार ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्हें बुधवार रात को उस समय यह फोन आया, जब वह नॉर्थ एवेन्यू के अपने फ्लैट में थे। कटियार ने कहा, “फोन करने वाले ने मुझसे पूछा कि क्या मैं विनय कटियार बोल रहा हूं, जब मैंने कहा कि हां, तो फोन करने वाले ने मुझे गाली देना शुरू कर दिया। उसने कहा कि तुम कब तक खुद को बचाओगे, तुम्हारे पास कुछ ही दिन बचे हैं और हम तुमको मार देंगे।”

पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को पकड़ने के प्रयास जारी हैं। 

Web Title: BJP leader Vinay Katiyar received death threats

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे