आम आदमी पार्टी से निराश हैं कई आप विधायक-विजय गोयल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 3, 2019 10:33 AM2019-05-03T10:33:10+5:302019-05-03T11:06:33+5:30

भाजपा पर विधायकों की खरीद-फरोख्त में शामिल होने का आरोप लगाते हुए आम आदमी पार्टी के नेता और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बुधवार को कहा था कि उनके सात विधायकों को भाजपा ने अपने दल में लाने के लिए 10-10 करोड़ रुपये देने की पेशकश की।

bjp leader vijay goyal said 14 aap mlas want to leave aam aadmi party | आम आदमी पार्टी से निराश हैं कई आप विधायक-विजय गोयल

बीजेपी नेता विजय गोयल का दावा है कि कई आप विधायक पार्टी छोड़ना चाहते हैं।

Highlightsविजय गोयल ने कहा कि आप विधायक बहुत व्यथित हैं और पार्टी छोड़ने को राज़ी हैं  गोयल ने आप नेता सिसोदिया के आरोपों का खंडन किया। 

विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोपों के बीच भाजपा ने दावा किया कि उसके संपर्क में आप के 14 विधायक हैं जो ‘निराशा और अपमान’ की वजह से सत्तारूढ़ पार्टी छोड़ना चाहते थे। भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री। विजय गोयल ने कहा कि आप विधायक बहुत व्यथित हैं और पार्टी छोड़ने को राज़ी हैं।

गोयल ने कहा, ‘‘ आप के 14 विधायक हमारे संपर्क में हैं और वह जल्द ही पार्टी छोड़ सकते हैं क्योंकि वे अपने पार्टी के काम से निराश हो गए हैं।’’ आप नेता और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बुधवार को आरोप लगाया था कि भाजपा सात विधायकों को पाला बदलने के लिए 10-10 करोड़ रुपये की पेशकश कर रही है। गोयल ने सिसोदिया के आरोपों का खंडन किया। 

आप विधायक को 10-10 करोड़ की पेशकश

भाजपा पर विधायकों की खरीद-फरोख्त में शामिल होने का आरोप लगाते हुए आम आदमी पार्टी के नेता और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बुधवार को कहा था कि उनके सात विधायकों को भाजपा ने अपने दल में लाने के लिए 10-10 करोड़ रुपये देने की पेशकश की।

उन्होंने दावा किया कि इस बार भी जनता उन्हें करारा जवाब देगी। उन्होंने कहा, ‘‘ अब जबकि भाजपा के पास कोई विकास का मुद्दा उठाने के लिए नहीं रह गया हो तो वह आप के सात विधायकों को 10-10 करोड़ में खरीदने के प्रयास में जुट गई है।’’ सिसोदिया ने प्रधानमंत्री मोदी की उस टिप्पणी की भी निंदा की जिसमें उन्होंने कहा था कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के 40 विधायक उनके संपर्क में हैं और जैसे ही भाजपा आम चुनाव जीतेगी, ये विधायक तृणमूल कांग्रेस छोड़ देंगे।

उन्होंने कहा, ‘‘ एक प्रधानमंत्री द्वारा ऐसा बयान देना सही नहीं है। उन्हें यह मालूम होना चाहिए कि भारत एक लोकतांत्रिक देश है और लोकतंत्र की वजह से ही वह प्रधानमंत्री हैं।’’ सिसोदिया के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा के मीडिया प्रमुख अशोक गोयल ने कहा, ‘‘ चुनाव में हार के डर से आप परेशान है और इस तरह का विचित्र आरोप लगाकर उनके नेता ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं।’’ 

Web Title: bjp leader vijay goyal said 14 aap mlas want to leave aam aadmi party