राहुल गांधी के बयानों से बीजेपी भड़की, अनुराग ठाकुर बोले- उनकी हर यात्रा में भारत का अपमान किया जाता है

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: May 31, 2023 01:45 PM2023-05-31T13:45:51+5:302023-05-31T13:47:13+5:30

अपनी अमेरिका यात्रा के दौरान रोहुल गांधी ने सैन फ्रांसिस्को में एक कार्यक्रम में बोलते हुए पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर कई आरोप लगाए। राहुल गांधी के अमेरिका में दिए गए इन बयानों से बीजेपी भड़की हुई है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी की हर यात्रा में भारत का अपमान किया जाता है।

BJP got angry with Rahul Gandhi's statements Anurag Thakur said India is insulted in his every visit | राहुल गांधी के बयानों से बीजेपी भड़की, अनुराग ठाकुर बोले- उनकी हर यात्रा में भारत का अपमान किया जाता है

राहुल गांधी के अमेरिका में दिए गए बयानों से बीजेपी भड़की हुई है

Highlightsराहुल गांधी के अमेरिका में दिए गए बयानों से बीजेपी भड़कीराहुल गांधी की हर यात्रा में भारत का अपमान किया जाता है - अनुराग ठाकुरदेश का अपमान करने से नहीं चूकते राहुल- अनुराग ठाकुर

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी अमेरिका यात्रा पर हैं। अपनी अमेरिका यात्रा के दौरान रोहुल गांधी ने सैन फ्रांसिस्को में एक कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि सरकार ने भारत जोड़ो यात्रा को रोकने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दी। इतना ही नहीं उन्होंने यह तक कह डाला कि मोदी भगवान को भी बता सकते हैं कि क्या करना है। कार्यक्रम में गांधी ने कहा कि भाजपा और आरएसएस भारत में राजनीति के सभी उपकरणों को नियंत्रित कर रहे हैं। 

अब राहुल गांधी के अमेरिका में दिए गए इन बयानों से बीजेपी भड़की हुई है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी की हर यात्रा में भारत का अपमान किया जाता है। इस बार की प्रायोजित विदेश यात्रा भी उसी दिशा में है, जहां वो अपमान तो पीएम मोदी का करना चाहते हैं, लेकिन अंत में देश का अपमान करने से नहीं चूकते।  

अनुराग ठाकुर ने आगे कहा, "अगर आप पहले के भी भाषण देखेंगे तो वह भारत को राष्ट्र ही मानते ही नहीं है, वो तो राज्यों का संघ कहते हैं। साथ ही वह भारत के बढ़ते कदमों पर भी प्रश्नचिह्न करते हैं। आखिर उनकी यात्रा का मकसद क्या होता है? वह विदेश यात्रा से क्या पाना चाहते हैं? क्या विदेश में कीचड़ उछालना ही काम रह गया है? जब-जब राहुल विदेश की यात्रा पर गए हैं उन्होंने भारत और देशवासियों पर प्रश्नचिह्न खड़े किए हैं। पीएम ने हाल ही में अपनी विदेश यात्रा के दौरान लगभग 24 पीएम और दुनिया के राष्ट्रपतियों से मुलाकात की और 50 से अधिक बैठकें की थीं। कई विदेशी मंत्री उन्हें लोकप्रिय नेता बताते हैं। इस दौरान ऑस्ट्रेलियाई पीएम ने कहा था कि पीएम मोदी बॉस हैं। शायद यही बात राहुल को नहीं पची होगी, इसलिए वह विदेश में उनका अपमान कर रहे हैं।"

बीजेपी की तरफ से राहुल गांधी पर पलटवार करने वालों में अनुराग ठाकुर अकेले नहीं थे।  हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि दुनिया भर के देशों के नेता हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते नहीं थकते और हमारे देश का एक अदना सा नेता राहुल गांधी विदेशी धरती पर जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपमानित करता है। ऐसे नेता का हर भारतवासी को बहिष्कार करना चाहिए।

Web Title: BJP got angry with Rahul Gandhi's statements Anurag Thakur said India is insulted in his every visit

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे