भाजपा ने 'आप' को घेरा, कहा- "अपने को ठगा महसूस कर रहे दिल्लीवासी"

By आकाश चौरसिया | Published: October 6, 2023 12:26 PM2023-10-06T12:26:50+5:302023-10-06T12:34:42+5:30

भाजपा नेता ने कहा है कि जिस प्रकार के सुबूत संजय सिंह के विरुद्ध पैसे के लेन-देन को लेकर कोर्ट को प्राप्त हुए हैं, उसके आधार पर हिरासत में रखकर पूछताछ होना बेहद जरुरी है।

BJP cornered AAP said Delhi people are feeling cheated | भाजपा ने 'आप' को घेरा, कहा- "अपने को ठगा महसूस कर रहे दिल्लीवासी"

फाइल फोटो

Highlightsसांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी पर बीजेपी ने कहा आप में भ्रष्टाचार आम बात हो गईइससे पहले दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन और पूर्व डिप्टी सीएम भी भ्रष्टाचार के मामले में जेल में हैआम आदमी पार्टी का किरदार देश के सामने तारतार हो गया है- BJP

 नई दिल्ली: भाजपा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने संजय सिंह की गिरफ्तारी पर कहा कि अब आम आदमी पार्टी में भ्रष्टाचार आम बात हो गई है। उन्होंने ये भी कहा कि इससे पहले दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन और पूर्व डिप्टी सीएम भी भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में हैं। दोनों को अभी तक कोर्ट से जमानत नहीं मिली है। 

सुंधांश के अनुसार, न्यायालय ने कहा है कि जिस प्रकार के सुबूत संजय सिंह के विरुद्ध पैसे के लेन-देन को लेकर कोर्ट को प्राप्त हुए हैं, उसके आधार पर हिरासत में रखकर पूछताछ होना बेहद जरुरी है। भाजपा नेता ने कहा कि संजय सिंह राज्यसभा सांसद है कोई आम बात नहीं है।

उन्होंने आगे टिप्पणी कर कहा कि इस कारण आम आदमी पार्टी का किरदार देश के सामने तारतार हो गया है। 

राज्यसभा के अनुसार आम आदमी पार्टी जिन मूल्यों को स्थापित करने का दावा कर सत्ता में आई थी, लेकिन अपने कामों से वो एक मूल्यहीन पार्टी बनकर रह गई है। इतने पर ही नहीं रुके बीजेपी सांसद, उन्होंने कहा, दिल्लीवासी अपने को ठगा महसूस कर रहे हैं। 

उन्होंने आप पर आरोप लगाते हुए देश वासियों को बताया कि यह समय ऐसे प्रयोगों का नहीं है। सुधांशु ने कहा कि देश के लिए यह एक विचार का विषय बन गया है। राजनीति से ऊपर उठकर अब भारत दृढ़ता के साथ विश्वपटल पर उभर रहा है। 

आम आदमी पार्टी को लेकर उन्होंने तल्ख अंदाज में कहा कि देश के लिए एक्सपेरीमेंट कितना दुखद और खतरनाक हो गया है। राज्यसभा सांसद ने कहा कि किसी को नहीं पता था इन चेहरों पर मुखौटा इतनी जल्दी उतर जाएगा और अब ये भी दिल्ली के लोगों को समझना होगा। सुधांशु ने कहा कि अब किसी भी प्रकार का प्रयोग भारतीय राजनीति के लिए घातक है। 

Web Title: BJP cornered AAP said Delhi people are feeling cheated

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे