भाजपा ने विधानसभा उपचुनाव में शिवराज सज्जनर और रमेश भूषणूर को टिकट देने की घोषणा की

By भाषा | Published: October 7, 2021 12:44 PM2021-10-07T12:44:08+5:302021-10-07T12:44:08+5:30

BJP announced to give tickets to Shivraj Sajjanar and Ramesh Bhushanur in the by-elections | भाजपा ने विधानसभा उपचुनाव में शिवराज सज्जनर और रमेश भूषणूर को टिकट देने की घोषणा की

भाजपा ने विधानसभा उपचुनाव में शिवराज सज्जनर और रमेश भूषणूर को टिकट देने की घोषणा की

बेंगलुरु, सात अक्टूबर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने हंगल विधानसभा सीट से शिवराज सज्जनर और सिंदगी विधानसभा क्षेत्र से रमेश भूषणूर को उपचुनाव में उतारने की बृहस्पतिवार को घोषणा की। इन दोनों सीटों पर 30 अक्टूबर को उपचुनाव होगा।

भाजपा ने एक बयान में कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और कर्नाटक के प्रभारी अरुण सिंह ने बताया कि सज्जनर और भूषणूर को उपचुनाव में उतारा जाएगा।

सज्जनर को चुनावी मैदान में उतारना कई लोगों के लिए आश्चर्य की बात है क्योंकि ऐसी चर्चा थी कि पार्टी हंगल के पूर्व दिवंगत विधायक सी एम उदासी की पुत्रवधू रेवती उदासी को टिकट देगी।

इस साल जून में सी एम उदासी के निधन के बाद हंगल विधानसभा सीट पर उपचुनाव कराये जाने की आवश्यकता हुई है।

भाजपा सूत्रों ने बताया कि सज्जनर, हावेरी से भाजपा के पूर्व विधायक हैं और लंबे समय से पूर्व मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा के करीबी सहयोगी हैं। वहीं रमेश भूषणूर को टिकट मिलना एक तरह से तय था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: BJP announced to give tickets to Shivraj Sajjanar and Ramesh Bhushanur in the by-elections

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे