बिहार मौसमः आठ जिलों में बिजली गिरने से 20 लोगों की मौत, सीएम नीतीश ने चार-चार लाख रुपये देने की घोषणा की

By एस पी सिन्हा | Published: July 26, 2022 09:58 PM2022-07-26T21:58:11+5:302022-07-26T21:59:22+5:30

Bihar weather: बिजली गिरने से हुई लोगों की मौत से मर्माहत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रभावित परिवारों के प्रति गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है।

Bihar weather 20 people died lightning eight districts CM Nitish kumar announced Rs 4 lakh each | बिहार मौसमः आठ जिलों में बिजली गिरने से 20 लोगों की मौत, सीएम नीतीश ने चार-चार लाख रुपये देने की घोषणा की

सभी लोग खराब मौसम में पूरी सतर्कता बरतें और खराब मौसम में घरों के भीतर रहें।

Highlightsरोहतास, औरंगाबाद, अरवल और सिवान में एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है। सीएम ने कहा कि आपदा की इस घड़ी में वे प्रभावित परिवारों के साथ हैं।सभी मृतकों के परिजनों को तत्काल चार-चार लाख रुपये अनुग्रह राशि देने निर्देश दिये हैं।

पटनाः बिहार में सोमवार देर शाम से मंगलवार दिन तक बिजली गिरने की घटनाओं में आठ जिलों में 20 लोगों की मौत हुई है। बिजली गिरने से कैमूर में सात, भोजपुर और पटना में 4-4, जहानाबाद, रोहतास, औरंगाबाद, अरवल और सिवान में एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है। राज्य में बिजली गिरने से हुई लोगों की मौत से मर्माहत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रभावित परिवारों के प्रति गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है।

 

उन्होंने कहा कि आपदा की इस घड़ी में वे प्रभावित परिवारों के साथ हैं। उन्होंने सभी मृतकों के परिजनों को तत्काल चार-चार लाख रुपये अनुग्रह राशि देने निर्देश दिये हैं। मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील की है कि सभी लोग खराब मौसम में पूरी सतर्कता बरतें और खराब मौसम में घरों के भीतर रहें।

Web Title: Bihar weather 20 people died lightning eight districts CM Nitish kumar announced Rs 4 lakh each

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे