बिहारः बाइक चोरी के आरोप में भीड़ ने की दो युवकों की जमकर पिटाई, पुलिस ने बचाई जान

By एस पी सिन्हा | Published: August 13, 2019 04:31 PM2019-08-13T16:31:13+5:302019-08-13T16:31:13+5:30

बिहारः काकडकुंड गांव के दो युवक बाइक पर सवार होकर सीवान जिले के जामो थाना क्षेत्र में जा रहे थे. इसी दौरान माधोपुर ओपी के नौतन बाजार के समीप एक युवक ने शोर मचा दिया, जिसके बाद वहा भीड़ एकत्रित हो गई और उसने दोनों युवकों की जमकर पिटाई कर दी।

Bihar: Two youths were beaten up by a mob on charge of bike theft | बिहारः बाइक चोरी के आरोप में भीड़ ने की दो युवकों की जमकर पिटाई, पुलिस ने बचाई जान

Demo Pic

Highlightsबिहार में कानून को अपने हाथ में लेकर सजा देने का मानो फैशन सा चल पड़ा है. पुलिस की तमाम अपील का भी लोगों पर कोई असर नहीं हो रहा है. गोपालगंज जिले के माधोपुर ओपी के नौतन बाजार में बाइक चोरी के शक में दो युवकों का हाथ बांधकर जमकर पिटाई की.

बिहार में कानून को अपने हाथ में लेकर सजा देने का मानो फैशन सा चल पड़ा है. पुलिस की तमाम अपील का भी लोगों पर कोई असर नहीं हो रहा है. गोपालगंज जिले के माधोपुर ओपी के नौतन बाजार में बाइक चोरी के शक में दो युवकों का हाथ बांधकर जमकर पिटाई की. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें दो युवकों का हाथ बांधकर कुछ लोग उनकी पिटाई कर रहे हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, काकडकुंड गांव के दो युवक बाइक पर सवार होकर सीवान जिले के जामो थाना क्षेत्र में जा रहे थे. इसी दौरान माधोपुर ओपी के नौतन बाजार के समीप एक युवक ने शोर करने लगा कि ये दोनों उसकी बाइक लूट रहे हैं. इस शोर के बाद स्थानीय लोगों ने दोनों युवकों को पकड़ लिया और हाथ बांध कर पिटाई करने लगे. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने इन दोनों युवक को भीड़ के बीच से निकाल कर थाने ले गई. अमित कुमार के आवेदन पर बाइक लूट का मामला दर्ज कर जेल भेजा गया. वायरल वीडियो के बारे में पुलिस का कहना है कि दूसरे अधिकारी मौके से इन दोनों युवक को लेकर आए थे. यह सही है कि नौतन बाजार में आम लोगों के बीच पकड़े गए युवक थे. जहां से पुलिस निकालकर लाई.

दूसरी तरफ लोगों द्वारा प्रताड़ित युवक का कहना है कि वो अपने ससुराल सीवान जिले के जामो थाना के सिकटिया जा रहे थे. इसी दौरान अमित बाइक से टक्कर मार कर लूट कांड में फंसा दिया. लोगों ने जमकर पिटाई की. 

अमित बरौली में दवा दुकान की आड़ में शराब बिक्री करता है. जिससे पांच दिन पहले भी विवाद हुआ था. इस बात से पुलिस को भी अवगत कराया था. लेकिन पुलिस ने तब कार्रवाई नहीं की थी. इसबार उसे भीड़ के हांथों सौंपकर उसे मरवा देने की साजिश रची गई थी. 

Web Title: Bihar: Two youths were beaten up by a mob on charge of bike theft

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे