बिहार: मंत्री बीमा भारती के बेटे की पिटाई, राइफल के बट से पीटकर किया घायल, अस्पताल में भर्ती

By एस पी सिन्हा | Published: November 3, 2019 08:32 PM2019-11-03T20:32:47+5:302019-11-03T20:33:15+5:30

अररिया जिले में से हथियारबंद अपराधियों ने इस हमले के दौरान फायरिंग भी की और मंत्री के बेटे समेत एक अन्य रिश्तेदार को राइफल की बट से जमकर पीटा. इस हमले में बीमा भारती का बेटा गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. उनका इलाज निजी अस्पताल में करवाया जा रहा है.

Bihar: Minister Bima Bharti son Sanjay Kumar beaten, hospitalized | बिहार: मंत्री बीमा भारती के बेटे की पिटाई, राइफल के बट से पीटकर किया घायल, अस्पताल में भर्ती

गन्ना विकास मंत्री बीमा भारती। (फोटो- फेसबुक)

Highlightsगन्ना विकास मंत्री बीमा भारती के बेटे संजय कुमार अपने चचेरे भाई संजय कुमार के साथ शनिवार को गाड़ी से नवगछिया स्टेशन गए थे. लौटते वक्‍त कुछ अपराधियों ने भरगामा जीरो माइल के आगे पेट्रोल पंप के पास उनकी गाड़ी रोककर मारपीट की.

बिहार में अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि अब वे अब आम लोगों के साथ-साथ वीआईपी लोगों को भी निशाना बनाने लगे हैं. ऐसा हुआ है गन्ना विकास मंत्री बीमा भारती के बेटे व भतीजे के साथ. बिहार के अररिया स्थित भरगामा प्रखंड में हुई इस घटना के सिलसिले में 10 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार अररिया जिले में से हथियारबंद अपराधियों ने इस हमले के दौरान फायरिंग भी की और मंत्री के बेटे समेत एक अन्य रिश्तेदार को राइफल की बट से जमकर पीटा. इस हमले में बीमा भारती का बेटा गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. उनका इलाज निजी अस्पताल में करवाया जा रहा है.

जिस वक्त मंत्री के बेटे पर ये जानलेवा हमला हुआ उस वक्त वो छठ का पर्व करने अपने गांव गई हुई थीं.

बताया जाता है कि बीमा भारती के बेटे संजय कुमार अपने चचेरे भाई संजय कुमार के साथ शनिवार को गाड़ी से नवगछिया स्टेशन गए थे. वहां से लौटते वक्‍त कुछ अपराधियों ने भरगामा जीरो माइल के आगे पेट्रोल पंप के पास उनकी गाड़ी रोककर मारपीट की.

मारपीट का आरोप पेट्रोल पंप के मालिक सुशील यादव तथा उसके गुर्गों पर लगाया गया है. घटना में बुरी तरह घायल मंत्री के बेटे का इलाज एक निजी अस्‍पताल में चल रहा है. वहीं, मंत्री ने बताया कि सुशील यादव और उसके गुर्गों ने मेरे बेटे राजकुमार पर हमला किया है.

मंत्री ने बताया कि मेरे बेटे को जान से मारने की तैयारी थी और आरोपी ने राइफल कॉक कर लिया था. बेटा द्वारा काफी आरजू मिन्नत करने के बाद उसकी जान बच सकी. बीमा भारती ने बताया कि हमलावार ने मेरे बेटे से कहा कि तुम्हारा बाप अवधेश मंडल मंत्री है तो क्या हुआ... हम तुम्हारी जान ले लेंगे.

मंत्री बीमा भारती छठ व्रत के सिलसिले में इन दिनों पूर्णिया गईं हैं. घटना को लेकर उन्होंने कहा कि अपराधी राइफल आदि से लैसे थे. उन्‍होंने मारपीट के साथ फयरिंग भी की. बीमा भारती ने पूछा कि क्‍या सड़क पर गाड़ी चलाना मना है? क्‍या बच्‍चे को इस बेदर्दी से मारा जाता है? उन्‍होंने कहा कि उनके बेटे की हत्‍या की साजिशरची गई थी. मंत्री ने इस मामले में संबंधित थाना क्षेत्र में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. इस मामले में पुलिस फिलहाल जांच कर रही है.

यहां बता दें कि मंत्री बीमा भारती के पति अवधेश मंडल भी पूर्णिया, नवगछिया और मधेपुरा इलाके के दबंग माने जाते हैं. एक वक्त था जब अधेश मंडल के नाम से पूर्णिया जिले में लोग थर्र कांपते थे. अवधेश मंडल और फैजान गिरोह में खूनी लड़ाई चलती थी. अब बीमा भारती बिहार की नीतीश सरकार में गन्ना विकास मंत्री हैं. मंत्री के के बेटे की करीब एक साल पहले हीं पटना में मौत गई थी.

Web Title: Bihar: Minister Bima Bharti son Sanjay Kumar beaten, hospitalized

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे