बिहार: परीक्षा के नाम पर काट दी गई लड़कियों की समीज और कपड़े

By भाषा | Published: May 13, 2018 07:31 PM2018-05-13T19:31:21+5:302018-05-13T19:31:21+5:30

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में चौंकाने वाली एक घटना सामने आई है। प्रतियोगी परीक्षा में शामिल होने के लिए परीक्षा केंद्र पहुंची लड़कियों के नकल पर रोक लगाने के लिए समीज के आस्तीन को काट कर आधा कर दिया।

Bihar: Girls' sleeves and clothes cut in the name of examination in Muzaffarpur | बिहार: परीक्षा के नाम पर काट दी गई लड़कियों की समीज और कपड़े

बिहार: परीक्षा के नाम पर काट दी गई लड़कियों की समीज और कपड़े

मुजफ्फरपुर, 13 मई। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में चौंकाने वाली घटना में एक प्रतियोगी परीक्षा में शामिल होने के लिए परीक्षा केंद्र पहुंची लड़कियों के नकल पर रोक लगाने के उद्देश्य से उनकी समीज के आस्तीन को और कपड़ों को कैंची और ब्लेड से काटकर आधा कर दिया गया।

मुजफ्फरपुर के जिला शिक्षा पदाधिकारी ललन प्रसाद सिंह ने फोन पर बताया कि यह मामला कल यानी शनिवार का है जो एक निजी स्कूल में संचालित पैरा मेडिकल की प्रवेश परीक्षा से जुड़ा है जिसकी जांच की जा रही है।

उन्होंने बताया कि उस स्कूल को ब्लैकलिस्ट किया गया है। इससे अब उस स्कूल में कोई परीक्षा आयोजित नहीं की जाएगी। स्कूल के परीक्षा अधीक्षक को आजीवन इस कार्य के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया है।

Web Title: Bihar: Girls' sleeves and clothes cut in the name of examination in Muzaffarpur

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे