Nitish Kumar Nawada Rally: 'हम गलती से उन्हें साथ ले आए फिर छोड़ दिया', आरजेडी पर बरसे सीएम नीतीश कुमार

By धीरज मिश्रा | Published: April 7, 2024 12:10 PM2024-04-07T12:10:24+5:302024-04-07T12:21:30+5:30

Nitish Kumar Nawada Rally: लोकसभा चुनावों के मद्देनजर बिहार के नवादा में सीएम नीतीश कुमार ने आरजेडी पर जमकर निशाना साधा।

bihar cm nitish kumar live Nawada rally pm modi rjd jdu oksabha election 2024 | Nitish Kumar Nawada Rally: 'हम गलती से उन्हें साथ ले आए फिर छोड़ दिया', आरजेडी पर बरसे सीएम नीतीश कुमार

Photo credit twitter

Highlightsनीतीश ने कहा, 15 साल उन्हें मिला उन्होंने कोई काम नहीं किया नीतीश ने कहा गलती हुई कि उन्हें साथ ले आए नीतीश ने कहा, हमें केंद्र से और पीएम मोदी से काफी सहयोग मिल रहा है

Nitish Kumar Nawada Rally: लोकसभा चुनावों के मद्देनजर बिहार के नवादा में सीएम नीतीश कुमार ने आरजेडी पर जमकर निशाना साधा। सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हम से गलती हो गई थी हम उन्हें साथ ले आए। लेकिन फिर छोड़ दिया। नीतीश ने कहा कि वह दावा करता है कि उसने सारे काम किए। वह क्या काम करेगा। उनको बिहार की जनता ने 15 साल दिए। क्या काम हुए बिहार की जनता जानती है।

यहां बताते चले कि नवादा की रैली में नीतीश कुमार ने जनता से एनडीए के उम्मीदवार विवेक ठाकुर के पक्ष में जनता से समर्थन भी मांगा। नीतीश ने कहा कि मुझे विश्वास है कि यहां की जनता विवेक ठाकुर को वोट करेंगे। 

पीएम मोदी का सहयोग मिल रहा है

नीतीश कुमार ने एक बार फिर पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि हमें केंद्र से और पीएम मोदी से काफी सहयोग मिल रहा है। उन्होंने कहा कि हम लोग 2005 में आए थे। इससे पहले बिहार की जनता भी जानती है कि बिहार में एक भी काम नहीं होता था। लेकिन हम लोग साथ में आए तो काम होना शुरू हुआ। कम उम्र के लोग भूल गए होंगे। इसलिए आप सभी अपने बाल बच्चों को याद दिला दीजिए। उन्होंने कहा कि 2005 के पहले बिहार में क्या हाल था। शाम के वक्त कोई घर से नहीं निकलता था।

आज की पीढ़ी खूब घूमता है। हम लोगों ने मिलकर बहुत काम किया। पहले बिहार में आने जाने का रास्ता नहीं था। इसको भूलना नहीं चाहिए। हम लोग साथ में हैं और 18वें साल में हैं। उन लोगों को 15 साल मिला लेकिन कोई काम नहीं किया। याद करिए पहले की स्थिति में आपस में काफी झगड़ा होता था। हम लोगों के आने से पहले हिन्दु मुस्लिम को झगड़ा होता था। हम लोग आए तो सबको एकजुट किया। अब हिन्दु-मुस्लिम में झगड़ा नहीं होता है। इसलिए उनको वोट मत दीजिए। नीतीश ने कहा कि हम लोगों ने शिक्षा, स्वास्थ के क्षेत्र में काम किया। घर घर बिजली पहुंचा दिया है। हर घर नल पहुंचा दिया। शौचालाय पहुंचा दिया।

Web Title: bihar cm nitish kumar live Nawada rally pm modi rjd jdu oksabha election 2024