तेजप्रताप और ऐश्वर्या राय ने एक-दूसरे को पहनाई जयमाल, आशीर्वाद देने पहुंचे सीएम नीतीश कुमार

By भारती द्विवेदी | Published: May 12, 2018 10:10 PM2018-05-12T22:10:39+5:302018-05-12T22:10:39+5:30

लालू प्रसाद यादवने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का गले लगाकर किया स्वागत।

Bihar: CM Nitish Kumar at the wedding ceremony of Tej Pratap Yadav with Aishwarya in Patna | तेजप्रताप और ऐश्वर्या राय ने एक-दूसरे को पहनाई जयमाल, आशीर्वाद देने पहुंचे सीएम नीतीश कुमार

तेजप्रताप और ऐश्वर्या राय ने एक-दूसरे को पहनाई जयमाल, आशीर्वाद देने पहुंचे सीएम नीतीश कुमार

नई दिल्ली, 12 मई: लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव और चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। पटना के वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय ने एक-दूसरे को जयमाल पहन दिया है। बिहार के इस हाईप्रोफाइल शादी के लिए देश भर के बड़े नेता पटना पहुंचे हुए हैं। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी इस शादी को अटेंड करने वेटनरी कॉलेज ग्राउंड पहुंचे हैं। राजद से गठबंधन तोड़ने के बाद ये पहली बार है, जब लालू प्रसाद यादव और नीतीश कुमार एक साथ दिखे हैं। 


कौन-कौन से वीआईपी मेहमान हुए शामिल

तेजप्रताप की शादी में शामिल होने के लिए अखिलेश यादव पत्नी डिंपल संग पटना पहुंचे हैं। वहीं कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह में दुल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद देने के लिए पटना में पहुंचे हैं। भाजपा सांसद शुत्रघ्न सिन्हा भी इस जयमाल के साक्षी बने हैं।

मेहमानों के लिए किया गया है खास इंतजाम 

खबरों की माने तो वेटनरी ग्राउंड में लगभग 20 हजार लोगों को खाने का इंतजाम किया गया है। इतने लोगों के खाने बनाने की जिम्मेदारी 100 से अधिक हलवाईयों के ऊपर है। मेहमानों के लिए खाने में गुलाब जामुन, बुंदी मलाई, इमरती, कड़ाही पनीर, वेज कोफ्ता, परवल और आलू दम की सब्जी, कश्मीरी दाल, वेज बिरयानी, मीठा दही बाड़ा, नान, मिस्सी रोटी, पंजाबी कुल्चा, पंजाबी छोला, दाल मखनी, पुड़ी, पुलाव से लेकर लिट्टी चोखा तक इंतजाम किया जा गया है। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: Bihar: CM Nitish Kumar at the wedding ceremony of Tej Pratap Yadav with Aishwarya in Patna

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे